परदेसी ट्रक डाइवर पर सरे आम फायरिंग करने वाले मनबढ़ हत्या के प्रयास के आरोप में गिरफ्तार,

September 24, 2020 3:30 pm0 commentsViews: 488
Share news

परमात्मा उपाध्याय

बढ़नी,  सिद्धार्थनगर। ट्रक चालक की हत्या का प्रयास करने के कथित तीन आरोपियों को ढेबरुआ पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। पलिस ने उनके पास से कट्टा, घछना में प्रयुक्त कार व नशीली गोली भी बरामदकिया है।गिरफ्तारभियुक्त शनि उपाध्याय उर्फ अनिमेष उपाध्याय पुत्र श्री निवास उपाध्याय निवासी मुडीला,  उत्कर्ष जयसवाल  पुत्र स्वर्गीय राकेश जयसवाल  निवासी  बढ़नी तथा धीरज शर्मा पुत्र श्री अंबिका शर्मा निवासी मुडीला थाना ढेबरूआ जनपद  सिद्धार्थनगर बताया गया है

  पता चला है कि तहसीलदार सिंह, प्रभारी निरीक्षक ढेबरूआ, उप निरीक्षक महेश सिंह, प्रभारी चौकी बढ़नी तथा हमराह पुलिस बल द्वारा मु.अप. संख्या:258/2020 धारा 307,504, 506,336,341,427 आईपीसी थाना ढेबरूआ जनपद सिद्धार्थनगर में वांछित चल रहे तीन अभियुक्तों को कल सानी बुधवार को ग्राम मुड़िला डीह के पास सरजू नहर तिराहा से गिरफ्तार  कर लिया।

घटना के संबंध में मिली जानकारी के अनुसार   मंगलवार  को जनपद बलरामपुर की तरफ से आ रहे हरियाणा नंबर के ट्रक चालकों से पास देने के मामले को लेकर कथित अपराधियों एवं ट्रक ड्राइवरों के बीच कहासुनी हुई, जिसके बाद अभियुक्तों द्वारा अपनी कार से ट्रक को ओवरटेक करके जनपद बलरामपुर के पचपेड़वा के पास रोक लिया गया। वहां पर सभी ट्रक चालक जब एकत्रित हो गए तो अभियुक्तगण, क्षमा-याचना करके वहां से भाग निकले लेकिन अभियुक्तों ने बढ़नी में प्राइवेट बस स्टैंड तिराहे पर इन ट्रकों को रोकने का प्रयास किया।

  बलरामपुर की तरफ से जब आ रहे ट्रक चालकों ने ट्रकों को, नगर पंचायत क्षेत्र बढ़नी के पचपेड़वा तिराहे पर नहीं रोका और ढेबरूआ की तरफ मुड़ गए तो फिर अभियुक्तों द्वारा उन्हें ओवरटेक करके बढ़नी ढेबरुआ मार्ग पर स्थित अमन तिराहा के पास ट्रक चालक को निशाना बनाते हुए अवैध तमंचा से फायरिंग किया गया, जिससे ट्रक ड्राइवर व क्लीनर बाल-बाल बचे।पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिकभियुक्तों द्धारा की  गई फायरिंग के निशान ट्रक की बॉडी पर पाए गए थे। वही मौके पर कारतूस के बुलेट भी बरामद हुए थे। 

पुलिस द्वारा जब अभियुक्तों के खोजबीन का प्रयास शुरू किया गया तो घटना में प्रयुक्त वाहन के आधार पर अभियुक्तों का नाम प्रकाश में आया, जिन्हें पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों के कब्जे से  घटना में प्रयुक्त कार महिंद्रा एक्सयूवी यूपी 55एक्स3091, घटना में प्रयुक्त अवैध तमंचा 315 बोर मय एक अदद कारतूस 315 बोर व अधिक मात्रा में नशीली गोलियों को बरामद, करने में कामयाब  हो गई , जिसके आधार पर ढेबरुआ पुलिस  ने अभियुक्तों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत करके उन्हें, साक्षम न्यायालय रवाना कर दिया । इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक तहसीलदार सिंह थाना ढेबरुआ ने बताया कि  सभी अभियुक्तों का अपराधिक इतिहास है।

(445)

Leave a Reply


error: Content is protected !!