स्वास्थ्य मंत्री ने किया पीएचसी बढ़नी का दौरा, डाक्टरों के झगड़े की ली जानकारी

October 30, 2020 2:14 pm0 commentsViews: 262
Share news

परमात्मा उपाध्याय

बढ़नी सिद्धार्थनगर । प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बढ़नी पर घटित घटना के संबंध में आज उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजा जय प्रताप सिंह ने आकस्मिक निरीक्षण प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बढ़नी का  कर जानकारी प्राप्त किया और प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र की हालत में सुधार करने का निर्देश दिया।

मिली जानकारी के अनुसार आज प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री जय प्रताप सिंह प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बढ़नी पहुंचे वहां पर स्वास्थ्य विभाग द्वारा चलाए गए समस्त कार्यक्रमों के बारे में जानकारी लिया तथा अस्पताल के विभिन्न विभागों में जाकर वहां की साफ सफाई और व्यवस्था के बारे में जानकारी प्राप्त किया। 

अस्पताल पर गुरुवार को घटी घटना के संबंध में दोनों चिकित्सकों  से पूछताछ कर वास्तविकता के बारे में जानकारी प्राप्त करने का प्रयास किया, लेकिन वे उसका तत्काल कोई निवारण नहीं कर सके। हालिकि वे स्वास्थ्य विभाग की छवि धूमिल करने वाले दोनों डाक्टरों को वहां से हटाने का आदेश तो दे ही सकते थे।

बताया जाता है कि अब यहां लड़ाई दो डाक्टरों के बीच से हटकर दो बड़े नेताओं  के बीच पहुंच गई है। हालांकि मौके पर  मंत्री ने कुछ भी नहीं कहा। इस अवसर पर  थाना ढेबरुआ तहसीलदार सिंह पुलिस चौकी इंचार्ज बढ़नी महेश सिंह अपने दल बल के साथ मौजूद रहे।

बताते चलें कि मंगलवार और बुधवार के दिन 2 दिनों तक प्रभारी चिकित्सा अधिकारी ने एक डॉक्टर के हस्ताक्षर वाले खाने में लाल निशान लगा दिया था। बुधवार के दिन जब आपने हस्ताक्षर वाले खाने में लाल निशान लगा देखकर वह काफी क्रोधित हो गए और इसे संबंध मैं जानकारी लेने के लिए प्रभारी के कक्ष में पहुंचे तो वहां अमर्यादित भाषाओं के प्रयोग के कारण तू तू मैं मैं  गाली गलौज मारपीट हो गई थी।

(248)

Leave a Reply


error: Content is protected !!