मुसलमानों, दलितों को सिर्फ एमिम दिला सकती है इंसाफ, सपा, भाजपा को हटाइये– ओवैसी

April 23, 2016 7:38 PM0 commentsViews: 478
Share news

नजीर मलिक

इटवा में अल फारूक स्कूल स्कूल लाेगो को सम्बोधित करते बैरिस्टर ओवैसी औ बानगंगा में ओवैसी का स्वागत करते हुए नौजवान

इटवा में अल फारूक स्कूल स्कूल लाेगो को सम्बोधित करते बैरिस्टर ओवैसी औ बानगंगा में ओवैसी का स्वागत करते हुए नौजवान

सिद्धार्थनगर। प्रशासन और हिंदू युवा वाहिनी के तमाम विरोध के बावजूद एआईएमएम सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी ने आज जिले में रोड शो किया। इस दौरान उन्होंने लोगों से कहा कि भारत में कमजोर और दबे कुचले लोगों को इंसाफ नहीं मिल रहा। एमिम सत्ता में आई तो उन्हें इंसाफ दिलायेगी।

आज तीन बजे हियुवा के विरोध के बावजूद बैरिष्टर ओवैसी जिले में दाखिल हो गये। भंडरिया चौराहे से सनई चौराहे के बीच कई स्थानों पर रुक कर उन्होंने अपनी बात रखी और कहा कि चुनाव की तैयारी करिए। एमिम के साथ चलिए। भारत में सिर्फ एमिम ही गैरबराबरी मिटा सकती है।

डुमरियागंज में स्वागत के बाद इटवा के अलफारूक स्कूल में उन्होंने कहा कि देष का मुसलमान, दलित और अन्य कमजोर तबका अब जाग गया है। उनकी आवाज को भारत के गोशे-गोशे में पहुंचाने की जिम्मेदारी एमिम की है। बस आप सब एमिम को वोट करें । बाकी काम पार्टी कर देगी।

बैरिस्टर ओवैसी ने यूपी सरकार पर जमक र हमला बोला और कहा कि सरकार हर मोर्चे पर फेल है। दलितों पर अत्याचार हो रहा है। मुसलमानों के बच्चे आतंकवाद के नाम पर जेलों में बंद हैं।मुसलमानों के साथ किया गया एक भी वादा सपा ने पूरा नहीं किया।

केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि मोदी एंड कंपनी साम्प्रदायिकता को बढ़ावा दे कर पूरे मुल्क में नफरत फैला रही है। इसलिए उसे भी उखाड़ फेंकने की जरूरत आन पड़ी है। उन्होंने कहा कि सपा भाजपा से किसी को कोई उम्मीद नहीं होनी चाहिए।

कहां-कहां की सभा

एमिम सुप्रीमों ने जिले में भड़रिया चौराहे से प्रवेश कर डुमरियागंज, इटवा, बानगंगा सनई, जोगिया आदि स्थानों पर लोगों को सम्बोधित किया। जोगिया में उन्होंने मगरिब की नमाज अदा की। इसके बाद वह तकरीबन 6 बजे सकारपार होते हुए मेहदावल के लिए रवाना हो गये। हर जगह उनका एक ही बात पर जोर था कि इंसाफ पाना है तो एमिम को वोट दीजिए।जिम कर हुआ स्वागत
जिले में रोड शो के दौरान एमिम सुप्रीमो आवेसी का हर जगह जमक र स्वागमत किया। युवाओं में उनके प्रति दीवानगी दिखी। धारा 144 लगी होने की वजह से उन्की अपनी मजबूरी थी, लेकिन जितना भी मौका मिला, उन्होंने दलितों, मुसलमानों और अति पिछड़ों को रिझाने में कोई कोताही नहीं की।

हर जगह हुआ जबरदस्त स्वागत

जिले में धारा 144 लगने और कोई जनसभा नहीं होने के बावजूद ओवैसी के आगमन पर रास्ते के हर नुक्कड़ पर भारी भीड़ जुटी। लोगों ने मालाओं से उनका स्वागत किया। मौके पर नौजवानों की काफी भीड़ रही। मुकामी लीडर और एमिम के पूर्वांचल प्रभारी हाजी अली अहमद की मेहनत भी रंग लाई।

फुस्स हो गई हियुवा की धमकी

आवैसी को राष्ट्रद्रोही बता कर उन्हें जिले में नहीं घुसने की चुनौती देने वाले हिंदू यवा वाहिनी की धमकी आज फुस्स हो गई। भड़रिया चौराहे पर पहुंचे हियुवा वर्करों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। लगातार धमकी देने वाले जिस आराम से पुलिस की गाड़ियों में बैठे, उससे लगा कि उनकी धमकी सिर्फ कोरी और प्रतीकात्मक थी। हियुवा के 70 लोग हिरासत में लिए जाने के बाद शाम को रिहा कर दिये गये।

Leave a Reply