अब अपना दल खोलेगी सांसद की पोल, जनता जानेगी पाल की सच्चाई- हेमंत चौधरी

November 11, 2018 10:38 am0 commentsViews: 444
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। जनपद के विकास से सांसद जगदम्बिका पाल कोई सरोकार नही। वह तो बस जनता को झूठ की घुट्टी पिला कर अपने चहेतो का पेट भरने मेें लगे है। दस साल से जिले में ना तो कोई फैक्ट्री लगी और  ना ही कोई उद्योग स्थापित हो सका। दस करोड़ रुपये  NH सड़क के मरम्मत में खर्च हो गए लेकिन आज भी गड्ढ़े उसी हालत में है। इसके लिए सांसद के खिलाफ अपना दल पोल खोलो अभियान चलाएगी और सांसद पाल की सच्चाई से जनता को रुबरु करेगी।

अपना दल युवा मंच के प्रदेश अध्यक्ष हेमंत चौधरी ने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले में पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा सांसद जग्दम्बिका पाल पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन पर जिले के पिछड़ापन का दोसी करार दिया है। हेमंत चौधरी ने कहा है कि सांसद पाल इस संसदीय क्षेत्र से लगातार दस साल से  सांसद हैंं लेकिन जिले की एक भी सड़क की दशा ठीक नहीं है।

हेमंत चौधरी ने पाल को न केवल बाहरी करार दिया बल्कि जिले के विभिन्न विभागों के लिए नियुक्त उनके प्रतिनिधियों को भी बाहरी बताते हुए सवाल किया कि जब जिले के कार्यकर्ताओं पर उन्हें भरोसा नहीं है तो ये कार्यकर्ता उनके लिए जान क्यों दें। उन्होंने कहा कि जिन ठेकेदारों से वे अपने निधि का काम कराते हैं वे सब के सब बाहरी है। यह जिले की जनता का अपमान है जो उन्हें सांसद चुनी है।

श्री चौधरी ने कहा सांसद के रूप में पाल की अकर्मठता के नाते सिद्धार्थनगर जो पूर्व में पिछड़ा जिला था, अब अति पिछड़ा जिले की कतार में शामिल हो गया। उनके पहले कार्यकाल में जब वे कांग्रेस के सांसद थे तब भी केंद्र में उनकी सरकार थी और आज तो केंद्र और प्रदेश में भी उनकी सरकार है।

हैरानी है कि इस दौर में जब जिले को विकास की रफ्तार पकड़नी चाहिए तब जिला अति पिछड़े की कतार में है। जिले की खस्ताहाल सड़कों पर सवाल खड़ा करते हुए हेमंत चौधरी ने कहा कि ये सड़कें ही जिले के विकास की पोल खोल रही हैं।

(244)

Leave a Reply


error: Content is protected !!