ओवैसी का रोड शो रोकने के प्रयास में हिंदू युवा वाहिनी के 70 कार्यकर्ता गिरफ्तार

April 23, 2016 4:26 PM0 commentsViews: 6859
Share news

नजीर मलिक

हियुवा नेता श्यामधनी राही व अन्य नेताओं को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

हियुवा नेता श्यामधनी राही व अन्य नेताओं को गिरफ्तार कर ले जाती पुलिस

सिद्धार्थनगर। एमिम सुप्रीमों असदुद्दीन आवेसी को जिले में दाखिल होने का प्रयास कर रहे हिंदू यवा वाहिनी के 70 कार्यकर्ता को गिरफ्तार कर लिया गया है। सभी को भवानीगंज थाने में रखा गया है। गिरफ्तार नेताओं में वरिष्ठ हियुवा नेता श्यामधनी राही भी शामिल हैं।

बताया जाता है कि आज दोपहर में हिंदु युवा वाहिनी के सैकड़ों वर्कर भवानी गंज थाने के भंडरिया चौराहे पर जमा हो गये। सभी उतरौला से आ रहे एमिम चेयरमैन ओवैसी को रोकने के प्रयास में थे। उस वक्त चौराहे पर काफी उत्तेजना और गहमागहमी थी।

बताया जाता है कि दोपहर 12 बजे के आसपास हियुवा के लोगों की सक्रियता देख पुलिस चौराहे पर पहुंची और उसने हियुवा वर्करों का धारा 144 के पालन को कहा, मगर वर्करों ने उनकी बात नहीं मानी।

पुलिस और वर्करों के बीच कुछ नोकझोंक और नारेबाजी भी हुई। इसके बाद वहां मौजूद पुलिस बल ने लोगों को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया। कुछ वर्कर तो चुपके से निकल लिये, लेकिन 70 लोगों को पुलिस पकड़ने में कामयाब रही।

गिरफ्तार हियुवा नेताओं में श्यामधनी रही समेत हियुवा जिलाध्ध्यक्ष, रमेश गुप्ता, प्रेम गुपता, शोहरतग नगर पंचायत अध्यक्ष के पति सुभाष गुप्ता, रमेश सोनी, प्रेम प्रकाश दुबे, सुनील अग्रहरि, लवकुश ओझा आदि शामिल हैं।

बताते चलें कि एमिम सुप्रीमों 3 बजे बड़े आराम से जिले में दाखिल हो चुके हैं। वह लोगों से मिलते रोड शो करते जिला मुख्यालय की ओर बढ़ रहे हैं। पुलिस ने आवैसी की सुरक्षा की तगड़ी व्यवस्था कर रखी हैं।

1

Leave a Reply