बाबा साहब की याद में चिल्लूपार में होने वाला आयोजन ऐतिहासिक होगा- विनय शंकर

December 3, 2016 5:16 pm0 commentsViews: 195
Share news

एस.पी. श्रीवास्तव

12

गोरखपुर। बाबा साहब भीमराव अंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस पर चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाली रैली ऐतिहासिक होगी। इसे यादगार बनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी जायेगी। रैली में बसपा का हर कैडर दल बल के साथ भागीदारी करेगा।

यह बात चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के बसपा उम्मीदवार विनय शंकर तिवारी ने कही। वह बड़हलगंज स्थित अपने कैंप कार्यालय में तैयारी बैठक को सम्बोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि परिनिर्वाण दिवस पर होने वाली पराम्परागत रैली को इस बार चिल्लूपार विधानसभा क्षेत्र के लोग याद रखेंगे।

विनय शंकर ने बैठक में साफ कहा कि बाबा साहब को श्रद्धांजलि देने के लिए जो रैली आयोजित की जा रही है, उसमें भाग लेने के लिए क्षेत्र के किसी कोने से आने वाले को अगर साधन नहीं मिलता है, तो वह उपलब्ध करायेंगे।

उन्होंने कहा कि बिकाउ लोग पार्टी छोड़कर जा चुके हैं। निष्ठावान कार्यकर्ता अब पूरी सम्वेदना और भावना के साथ बाबा साहब को श्रद्धांजलि देंगे। विनय शंकर ने कहा कि बाबा साहब व्यक्ति नहीं विचार थे। वह एक आंदोलन थे। ऐसे में हर जागरूक नागरिक को रैली में शामिल होना चाहिए।

बैठक में जावेद सिमनानि, कन्हैयालाल, रामसुमेर, मुन्ना निषाद, रामप्रीत, गुड्डू पटेल, भोंदू बौद्ध, हरिहर निषाद, मदन किशोर तिवारी, कुणाल तिवारी, मनोज पासी, आदि सैकड़ो की संख्या में कैडर के साथी मौजूद रहे।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!