श्रद्धांजलि सभा में बोले वक्ता- सुभाष गुप्ता जैसे जुझारू व संघर्षशील नेता मुश्किल से मिलते हैं

January 3, 2021 12:51 PM0 commentsViews: 587
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय नगर पंचायत के सभागार में एक शोक बैठक का आयोजन कर नगर अध्यक्ष के प्रतिनिधि एवं हियुवा नेता सुभाष गुप्ता को श्रीद्धांजलि अर्पित करने के साथ उनके जीवनवृत्त पर वितार से चर्चा की गई। सभी ने उनकी सराहना कर ‘ऐसे नेता का मिलना मुश्किल बताया।

गत दिवस वहां आयोजित कार्यक्रम में भाजपा नेता व मनोनीत सभासद रविन्द्र कुमार वर्मा ने उनके चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित करते हुए कहा कि आज सुभाष गुप्ता जी की केवल स्मृति शेष ही रह गयी। लोग उनके द्वारा किये कार्यो को याद कर रहे है। उन्होंने नगर पंचायत की विस्तार नीति के साथ साथ सीमा विस्तारित क्षेत्रों की रूप रेखा बनाई थी और वहां भी साफ सफाई आदि पर जोर देकर उसे भी विकास की कड़ी में जोड़ा था।

सभा में समाजवादी पार्टी के नगर अध्यक्ष संजीव जायसवाल ने कहा कि स्व. सुभाष गुप्ता की असमय मृत्यु से पूरा नगर परिवार दुखी है। वह सबको साथ लेकर चलने वाले थे, उनकेनिधन से लगगता है जैसे  जैसे परिवार रूपी मकान के ऊर से छत ही हट गयी हो। उनका साथ और यादें हम लोगों के बीच मौजूद हैं। उनकी कमी को पूरा नहीं किया जा सकता।

इसी क्रम में सभासद बाबूजी ने कहा कि सुभाष चाचा के रहने पर किसी व्यापारी को परेशान नहीं होना पड़ा। कोई अधिकारी नगर पंचायत की सीमा में कोई रोड़ा नहीं डाल पाता था। हमें दुख है आज वह हम लोगों के बीच मौजूद नहीं हैं। वह सबको अपना भाई मान कर सहयोग करते थे। ऐसे नेता मुश्किल से मिलते हैं।

 कार्यक्रम में सभासद मनोज कुमार गुप्ता, सभासद प्रतिनिधि रवि अग्रवाल, सभासद प्रतिनिधि अवधेश आर्या, सभासद प्रतिनिधि अफसर अंसारी, सभासद राजकुमार, सभासद प्रतिनिधि मुकेश गौड़, सभासद लालजी गौड़, नियाज़ अहमद शाह ने श्रद्धांजलि अर्पित की। श्रद्धांजलि सभा में कर्मचारी नगर पंचायत के लिपिक जगदम्बिका प्रसाद त्रिपाठी, सफाई नायक श्रीनिवास, कर्मचारी कमलेश कुमार गुप्ता, धीरेन्द्र तिवारी, बी डी कसौधन, सूरज निगम, अक्षय कसौधन, अंकित गुप्ता, मलखान कन्नौजिया, दुर्गेश अग्रहरि सहित बोर्ड के सभी सफाईकर्मी मौजूद रहे।

Leave a Reply