पुलिस ने रूट मार्च कर लोगों को दी शांति पूर्वक होली मनाने की सलाह

March 23, 2016 12:09 PM0 commentsViews: 185
Share news

अमित श्रीवास्तव

po

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। होली को सकुशल संपन्न कराने के लिए जिले की पुलिस ने कमर कस ली है। इटवा के सी.ओ. दीप नारायण त्रिपाठी ने मिश्रौलिया के थानाध्यक्ष रवि राय के साथ थाना क्षेत्र के एक दर्जन गावों और कस्बों में रूट मार्च किया। लोगों को शांति पूर्ण माहौल में होली मनाने की सलाह दी।

साथ ही उन्होंने थाना क्षेत्र के उन गांवो में जहाँ अवैध तरीके से कच्ची शराब बनाने और बिक्री की शिकायत मिलती रहती है, फोर्स के साथ जाकर हिदायत दी की होली के तयोहार पर कही भी शराब बिक्री की सूचना मिली या कोई व्यक्ति शराब पीकर उत्पात करते हुए मिला, तो उसके खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्यवाही की जायेगी।

इस रूट मार्च के दौरान संदिग्ध लोगों की भी तलाशी ली गयी।थाना के मिठौवा, बेलवा, कनकटी, जोकायिला, चेतिया, असिधवा, अशोगवा, रतनपुर, मालीजोत आदि दर्जनों गावों और कस्बों में होली की पूर्व संध्या पर पुलिस ने रूट मार्च कर होली पर किसी प्रकार की गड़बड़ी नहीं हाेने देने का भरोसा दिलाया। इटवा के सी.ओ. और थानाध्यक्ष मिश्रौलिया के साथ थाने के सभी एस.आई. और कांस्टेबल मौजूद रहे।होलिका दहन की पूर्व संध्या पर भारी पुलिस एक साथ देखकर लोग सहमे नजर आये।

Leave a Reply