गृहमंत्री के आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में, सांसद ने लिया जायजा

February 11, 2016 3:39 PM0 commentsViews: 152
Share news

संजीव श्रीवास्तव

index

केन्द्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह शुक्रवार को सिद्धार्थनगर में सवा घंटें के दौरे पर आयेंगे। वह यहां पर पकड़िहवा स्थित एसएसबी के बीओपी का उदघाटन करेंगे। गृहमंत्री के आगमन की तैयारियां अंतिम चरण में है। गृहमंत्री के कार्यक्रम के मददेनजर सांसद जगदम्बिका पाल ने आयोजन स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया।

राजनाथ सिंह का उड़नखटोला दोपहर 2 बजे महला स्थित प्रिंस सिद्धार्थ पब्लिक स्कूल में उतरेगा। इसके बाद वह सड़क मार्ग से पकड़िहवा पहुंचेंगे। जहां वह एसएसबी के बीओपी का उदघाटन कर महला से दिल्ली के लिए उड़ान भरेंगे। सांसद जगदम्बिका पाल ने आयोजन स्थल पर जाकर तैयारियाें का जायजा लिया।

गृहमंत्री सिद्धार्थनगर में सुरक्षा के अभेद्य घेरे में रहेंगे। यहां पर उन्हें जेड प्लस श्रेणी की सिक्योरिटी उपलब्ध रहेगी। जिसे एनएसजी कवर करेगी। स्पेशल सुरक्षा योजना द्वारा ऐसा तय किया गया है। इसे लेकर गृहमंत्री के ओएसडी विनोद कुमार सिंह ने दिल्ली के डीजीपी सिक्योरिटी, एनएसजी कंट्रोल रुम, मुख्यमंत्री के सिक्योरिटी चीफ, चीफ प्रोटोकाल अफसर, डीजीपी, एडीजी सुरक्षा उत्तर प्रदेश सहितसिद्धार्थनगर के जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को इससे अवगत करा दिया है।

गृहमंत्री सिद्धार्थनगर आने के पहले बलरामपुर जिले के तुलसीपुर भी जायेंगे। राजनाथ के कार्यक्रम को लेकर पूरा प्रशासन सर्तक है। सांसद जगदम्बिका पाल लगातार कार्यक्रम स्थल पर बारीकी से नजर रखे हुए है। उनके इस कार्य में भाजपा के कई नेता भी सहयोग कर रहे हैं।

Leave a Reply