केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट, एसोसिएशन के संगठन मंत्री का इस्तीफा, अध्यक्ष पर आरोप

June 6, 2020 12:50 pm0 commentsViews: 245
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। दवा व्यवसाइयों के हित में कार्य करने वाले संगठन केमिस्ट एंड ड्रगिस्ट वेलफेयर एसोसिएशन के संगठन मंत्री पारस नाथ दूबे उर्फ कमलेश ने संगठन के अध्यक्ष पर कोविड-19 में मिले रुपये के घपले समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए अपने पद से त्यागपत्र दे दिया है। इनकेबिस निर्णय से संगठन में हड़कंप मचा हुआ है और कई सदस्यों ने भी अपने अपने इस्तीफे अध्यक्ष को भेज रहे हैं।

अध्यक्ष व महामंत्री को दिए गए त्याग पत्र में श्री दुबे ने कहा है कि अध्यक्ष संगठन को अपने निजी सुविधा के लिए प्रयोग कर विगत पिछले दो वर्षों में पूर्ण रूप से निष्क्रिय हो गए हैं। संगठन के विरुद्ध आचरण अपनाते हुए दवा व्यवसाइयों को विश्वास में नहीं लिया गया इसलिये दवा व्यवसाइयों का संगठन के प्रति विश्वास खो चुका है।

उन्होंने अध्यक्ष पर वैश्विक महामारी COVID-19 के दौरान जरूरत मंदो की मदद के लिए व्यापारियों द्वारा दिये गए आर्थिक सहयोग दिया था मगर अपनी निजी स्वार्थों को ही महत्व दिया। ऐसे ही कई बिंदुओं को दर्शाते हुए संगठन मंत्री कमलेश दूबे ने संगठन की सदस्यता व पद से त्याग पत्र दे दिया है। खबर है कि कमलेश के समर्थन में संघ के कई सदस्यों द्वारा इस्तीफा दिया जा रहा है।

(237)

Leave a Reply


error: Content is protected !!