अयोध्या में होगा महाराणा प्रताप भवन का लोकार्पण, क्षत्रिय महासभा ने की बैठक

November 14, 2020 11:52 am0 commentsViews: 90
Share news

अजीत सिंह 

सिद्धार्थनगर। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की जिला इकाई ने एक बैठक कर 22 नवंबर को पावन धाम अयोध्या में महाराणा प्रताप भवन के लोकार्पण कार्यक्रम में शिरकत करने हेतु रणनीति बनाई। बैठक के मुख्य अतिथि महासभा के प्रदेश सचिव पूर्व बार ऐशोसियेशन के अध्यक्ष अखण्ड प्रताप सिंह रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए अखण्ड प्रताप सिंह ने बताया कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा द्वारा राष्ट्रीय अधिवेशन का आयोजन किया गया है जिसमें महाराणा प्रताप भवन का लोकार्पण भी होना सुनिश्चित है। समस्त कार्यक्रम आगामी 22 नवम्बर 2020 को सुबह 11बजे पावन नगरी अयोध्या में के. टी. पब्लिक स्कूल में सम्पन्न होगा। जिले के क्षत्रिय भाई अधिक से अधिक संख्या में भाग लें।

महासभा के जिलाध्यक्ष राजन सिंह ने कहा कि कार्यक्रम में प्रतिभाग हेतु उन्होंने जिले के क्षत्रियों से अपील करते हुए कहा कि क्षत्रिय बंधु अयोध्या धाम चलने के लिए उनसे या महासभा के अन्य बंधुओं से संपर्क कर अधिक संख्या में चलें। लोगों को ले जाने के लिए 22 नवम्बर को सुबह 7 बजे सनई पेट्रोल पंप पर एकत्रित हों चलने के लिए गाड़ियों का इंतजाम किया गया है।

बैठक में मुख्य रूप से वरिष्ठ जिला उपाध्यक्ष फतेह बहादुर सिंह, जिला महामंत्री हरेन्द्र बहादुर सिंह, जिला अध्यक्ष युवा रत्नेश सिंह, अजीत सिंह, सोनू सिंह, राकेश सिंह, उमेश सिंह, शिवेंद्र सिंह, विजय सिंह, सतीश सिंह, मोहित सिंह, रजनीश सिंह श्रीनेत, ऋषि प्रताप सिंह आदि लोग उपस्थित रहें।

(85)

Leave a Reply


error: Content is protected !!