नगरपालिका में लूट-खसोट के खिलाफ मैदान में उतरे विधायक, सदन में उठाया मामला

August 29, 2015 2:35 pm0 commentsViews: 160
Share news

राजेश शर्मा

4000
“नागरपालिका बांसी के निर्माण कार्यों में गड़बड़ी के खिलाफ भाजपा विधायक जय प्रताप सिंह ने मोर्चा खोल दिया है। इससे निकाय के अनेक सभासदों के हौसले बुलंद हैं। उन्हें पूरी उम्मीद है कि अब असलियत सामने आकर रहेगी”

नगरपालिका बांसी में सभासदों का एक धडा निर्माण कार्यो में हो रही लूट और बंदरबांट का अरसे से विरोध कर रहा है। उनका आरोप है कि चेयरमैन बांसी श्रीमती चमन आरा के पति सत्ताधारी दल के नेता हैं, इसलिए उनके खिलाफ प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है।

सभासदों ने ताजा मामला बांसी-इटवा रोड पर फुटपाथ की इंटर लाकिंग का उठाया था, जो निर्माण के एक महीने के अंदर ही टूटनी शुरू हो गई थी। यही नहीं निर्माण कार्यों में प्रथम की जगह तृतीय श्रेणी की ईटें लगायी जा रही हैं। खबर है कि सभासदों ने इसकी शिकायत शासन तक की लेकिन सुनवाई नहीं हुई।

300
बताया जाता है कि नगर पालिका के सभासदों की आवाज को सुन कर बांसी टाउन निवासी और भाजपा विधायक जयप्रताप सिंह ने मामले को सदन में उठा दिया है। जानकारी के मुताबिक अब जल्द ही इसकी जांच शुरु हो जायेगी।

विधायक के हरकत में आ जाने से बांसी का सियासी माहौल गर्मा गया है।  इस बारे में कपिलवस्तु पोस्ट ने चेयरमैन चमन आरा से बात की, तो उन्होंने कहा कि टूटी सड़क को फिर से उसी बजट में ठीक कराया जायेगा। उन्होंने कहा कि निर्माण में कहीं भ्रष्टाचार नहीं हुआ है।

(2)

Leave a Reply


error: Content is protected !!