पत्नी से कहा सुनी के बाद 25 साल के युवक ने फंदे से लटक कर दी जान

June 30, 2020 2:04 pm0 commentsViews: 609
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। थानीय थानाक्षेत्र के मुहमुनवा में एक सुवक ने गले में फंदा डाल कर अपनी जान दे दी। 25 वर्षीय युवक  का नाम शेषराम पुत्र पूर्णमासी है। घटना की खबर से आस पास के गांव में सनसनी व्याप्त है। घटना बीती रात की है।

बताया जाता है कि क्षेत्र के ग्राम पंचायत महमुदवा ग्रान्ट के टोला महमुदवा में देर रात शेषराम चौहान ने  साड़ी का फंदा बनाकर मौत को गले लगा लिया ।

घटना स्थल से मिली जानकारी के मुताबिक मृतक शेषराम चौहान मार्च-अप्रैल में दिल्ली से आया था। धीरे धीरे सब कुछ सामान्य होने के बावजूद घटना की रात्रि उसका अपनी पत्नी से रात्रि में कुछ कहा सुनी हुई। जानकारी यह भी है कि मृतक के माता-पिता पकड़ी के पास बुढ़ापार किसी मांगलिक कार्यक्रम में गए थे। घर पर पति पत्नी के अलावा कोई नहीं था।  देर रात मृतक युवक घर के दूसरे कमरे में सोने चला गया।

सुबह युवक की पत्नी जब उसे जगाने के लिए पहुँची तो उसने देखा कि उसका दरवाजा बंद है। काफी देर बाद भी जब युवक का दरवाजा नहीं खुला तो हल्ला गुहार पर गांव के लोग आए और कमरे का ताला तोड़ा तो सभी ने देखा कि वह फांसी के फंदे से झूल रहा था। आनन फानन में जब उसकी बॉडी उतारी गई तो, वह इस दुनिया से जा चुका था।

जानकारी के मुताबिक युवक की शादी 3 साल पूर्व मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के बड़ूइया में हुई थी और उसके कोई औलाद भी नहीं है। बहरहाल मृतक युवक का किसी से विवाद भी नहीं बताया जा रहा है लेकिन उसके साथ जो घटना घटी वह सभी को चौंकाने वाली था, की आखिर ऐसी कौन से बात रही कि उसे मौत को गले लगाना पड़ा। फिलहाल यह आंकलन भर है घटना की सही वजह अभी स्पष्ट नहीं है। मौके पर पहुंचे शोहरतगढ़ पुलिस प्रभारी निरीक्षक राम अशीष यादव ने परिजनों से पूछताछ की। उन्होंने बताया कि लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उसी के रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

(588)

Leave a Reply


error: Content is protected !!