सरकारी एम्बुलेंस से पत्रकारों को कुचलने की कोशिश, मुकदमा दर्ज, चालक वाहन लेकर फरार

September 24, 2015 3:57 PM0 commentsViews: 119
Share news

उजैर खान

gaddiएक विवाद का कवरेज करने गये दो पत्रकारों सहित कई राहगीरों को कुचलने की कोशिश करते हुए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र, बढ़नी का एम्बुलेंस चालक साथ फरार हो गया है। ढेबरुआ पुलिस मुकदमा कायम कर आरोपी की तलाश में जुट गयी है।

कल शाम सिद्धार्थनगर के बढ़नी रेलवे स्टेशन के पीछेे सड़क पर स्वास्थ्य केन्द्र का एम्बुलेंस चालक जय प्रकाश अपने साथी मनोज सिंह के साथ नशे की हालत में राहगीरों से झगड़ा कर रहा था। इस घटना की कवरेज के लिए दो बड़े अखबारों के पत्रकार अरविंद श्रीवास्तव एवं विकास सिंह मौके पर पहंुचे। पत्रकारों को देखते ही एम्बुलेंस चालक और उसका साथी लिपिक भड़क गये।

इस पर हुई नोकझोंक के दौरान चालक ने एंबुलेंस को भीड़ की तरफ दौड़ा दिया दिया, जिससे दोनों रिपोर्टरों व कई राहगीरों को चोटें आईं। इस घटना से आसपास के लोग आक्रोशित हो गये। लेकिन इस दौरान वाहन चालक एम्बुलेंस समेत फरार हो गया। जिसका अभी तक कुछ पता नहीं है।

घटना के बाद पत्रकारों की तहरीर पर ढेबरुआ पुलिस ने जय प्रकाश और मनोज सिंह पर कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गयी है। इस बारें में स्वास्थ्य केन्द्र के चिकित्साधिकारी डा. ओ पी गौड़ का कहना है कि दोनों के खिलाफ कई शिकायतें मिली हैं। उन्होंने शिकायतों से सीएमओ को अवगत करा दिया है।

Leave a Reply