इमरान हुसैन ने थामा बसपा का दामन, 23 नम्बर वार्ड से लड़ेंगे जिला पंचायत का चुनाव

March 6, 2021 1:13 am0 commentsViews: 736
Share news

आरिफ मकसूद

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव का बिगुल बज चुका है। 15 मार्च के बाद कभी भी पंचायत चुनाव का अधिसूचना जारी हो सकती है। इससे ठीक पहले सिद्धार्थनगर में कई नेताओं ने बसपा का दामन थामा है। इस मौके पर युवा समाजसेवी  इमरान हुसैन ने अपने समर्थकों के साथ बसपा ज्वाइन की है।

शुक्रवार को बांसी में आयोजित एक दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि  प्रदेश अध्यक्ष भीम राजभर के मौजूदगी में युवा समाजसेवी इमरान हुसैन ने बसपा का दामन थामा है। इसी के साथ ही उन्होंने 23 नम्बर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है। इससे पहले वे 10 नम्बर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ने का इच्छा जताते हुए क्षेत्र में कई महीनों से जनता की सेवा में लगे हुए थे। पर 10 नम्बर वार्ड आरक्षित होने के कारण उन्होंने अब 23 नम्बर वार्ड से चुनाव लड़ने का इरादा किया है।

बताते चले कि इमरान हुसैन इटवा क्षेत्र के राजनीत में एक उभरता हुआ युवा चेहरा हैं, जिनकी पिछले कई वर्षों से एक समाजसेवी के रूप क्षेत्र में सक्रियता बनी हुई है। इटवा ब्लाक के सबसे बड़े ग्राम पंचायत कठेला जनूबी का प्रधान पद इन्ही के पास है।

इस मौके पर इमरान हुसैन ने कहा कि रात दिन कड़ी मेहनत कर पार्टी को मजबूत करने का काम करेंगे। मायावती की नीतियों को जन-जन तक पहुंचाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा है कि यह क्षेत्र विकास के मामले में काफी पीछे है। अभी तक के सभी जनप्रतिनिधियों ने जनता के साथ न्याय नहीं किया है। इस क्षेत्र की समस्याओं के देखकर ही वह सियासत में आएं हैं और अब यहां की समस्याओं को लेकर उनका संघर्ष रुकने वाला नहीं है।
वर्षों से क्षेत्र से जुड़ कर समाजिक कार्यों में बढ़ चढ़ कर हिस्सा ले रहे इमरान हुसैन ने कहा कि वह चुनाव हारे या जीते, इसका कोई मतलब नहीं है। क्षेत्र को समस्याओं से मुक्त कराने का जो बीड़ा उन्होंने उठाया है, वह चुनाव नतीजे से प्रभावित नहीं होगा।

(593)

Leave a Reply


error: Content is protected !!