क्षेत्र में जनसम्पर्क के दौरान मोहब्बत का पैगाम बाट रहे इमरान हुसैन

March 12, 2021 4:05 pm0 commentsViews: 211
Share news

आरिफ मकसूद

इटवा ,सिद्धार्थनगर : चुनाव में वोट व समर्थन मांगने का वैसे तो हर नेता अलग अलग जतन करते , लेकिन सिद्धार्थनगर में एक ऐसा युवा नेता जो 23 नम्बर वार्ड से जिला पंचायत सदस्य का संभावित उम्मीदवार है , इनका वोट मांगने का अंदाज देख हर कोई कायल है, इमरान हुसैन सभी धर्मों के लोगों के बीच जाकर बुजुर्गों एंव गरीबों को गले लगाकर आशीर्वाद प्राप्त कर रहे हैं।

वार्ड नम्बर 23 से जिला पंचायत सदस्य पद प्रत्याशी इमरान हुसैन ने क्षेत्र के सभी गावों में जनसम्पर्क कर सहयोग का अपील कर रहें हैं , बुजुर्गों एंव गरीबों को गले लगाकर समर्थन मांगने का यह तरीका इनका सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

10 नम्बर वार्ड आरक्षित होने के बाद अपने पड़ोस के वार्ड 23 नम्बर चुनाव मैदान में आये इमरान हुसैन ने एक सप्ताह के अंदर चुनावी समीकरण बदल कर रख दी है , इस युवा नेता को मिल रही अपार जनसमर्थन को देख चुनावबाजों को अपनी रणनीति पर नये सिरे से विचार करना पड़ रहा है।

इटवा विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पंचायत कठेला जुनुबी निवासी इमरान हुसैन केवल समाजसेवी ही नही , इलाके के सम्पन्न परिवार से सम्बन्ध रखते हैं , इमरान हुसैन के बड़े भाई पुलिस विभाग में अधिकारी हैं , वे इस समय एटा में पुलिस क्षेत्राधिकारी के पद पर तैनात हैं । इमरान हुसैन के छवि पर कोई दाग नहीं है। सारे उम्मीदवारों में सर्वाधिक शिक्षित हैं। उनके समथर्कों को यकीन है, कि उन्हें कोई चुनौती देने वाला नहीं है। लेकिन उनके प्रतिद्धंदी ऐसा नहीं मानते। उनका कहना है कि जनता चुनाव में उम्मीदवार की संघर्ष क्षमता को महत्व देती है। फिलहाल चुनाव तो अभी दूर है, लेकिन इमरान हुसैन के चुनाव में उतरने से वहां का राजनीतिक माहौल समय से पहले गर्म तो हो ही गया है।

Leave a Reply