मजगवां में एक व्यक्ति को मरणासन्न किया, इटवा में मारपीट में सात घायल

March 25, 2016 9:59 PM0 commentsViews: 439
Share news

अमित श्रीवास्तव

aadmai

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। मिश्रौलिया थाना क्षेत्र के मजगवा गाँव के मिनी सचिवालय में सो रहे एक 45 वर्षीय व्यक्ति की अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से गम्भीर रू से घायल कर दिया।  दूसरी तरफ इटवा थाना क्षेत्र में होली के दिन हुई मार पीट में सात लोग घायल हो गये हैं।

बताया जाता है कि मिश्रौलिया थाने के मिखिरिया गाँव निवासी बदरी मजगवां गाँव के बाहर बने मिनी सचिवालय में अक्सर सोता था। गुरूवार की रात भी वह वहीं सोया था। रात में किसी वक्त उसे किसी ने धारदार हथियार से मारकर घायल कर दिया और मरा जान कर फरार हो गया।

सुबह  किसी ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घायल को इलाज के लिए बांसी अस्पताल भजा,  जहाँ से उसे  डाक्टर ने जिला अस्पताल भेज दिया। जहां उसकी हालत गंभीर देख उसे गोरखपुर मेडिकल कालेज के लिए रेफर कर दिया गया।

इस बारे में मिश्रौलिया थाना प्रभारी रवि राय ने बताया कि तहरीर मिल गयी है मुकदमा दर्ज कर लिया गया  है जल्द ही दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

दूसरी तरफ इटवा  थाना   के ग्राम हरिजोत में आपसी सघर्ष में बालिका सहित 6 लोग घायल गये। बताया जाता है कि होली के दिन गावं में दो पक्षों में संघर्ष हो गया। जिसमें प्रहलाद यादव , जगदीश यादव, राम पाल, दिमागी यादव, रामकरन यादव गम्भीर रूप से घायल हो गये।

झगड़े में एक सात साल की बच्ची को भी गंभीर चोटें आईं हैं। बच्ची जगदीश यादव की बेटी बताई गई है। मारपीट का कारण आपसी रंजिश बताई जाती है।

 

 

Leave a Reply