इंडो नेपाल क्रिकेटः गोंडा ने शोहरतगढ़ को 7 विकेट से हरा कर बनाई फाइनल में जगह

January 1, 2020 12:13 pm0 commentsViews: 415
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। वीरेंद्र ग्रामीण स्टेडियम छतहरी शोहरतगढ़ में खेले जा रहे इंडो नेपाल क्रिकेट टूर्नामेंट के नाक आउट दौर में शोहरतगढ़ को ७ विकट से पराजित किसा। इस मैच की जीत के बाद गोंडा की टीम फाइनल में पहुंच गई है।  दूसरी फइनलिस्ट अीम का फैसला अज के मैच से होगा। लोगों के नजरें आज के मैच पर टिकी हुई हैं।

प्राप्त विवरण के अनुसार आज के मैच में टास जीतकर गोंडा की टीम ने पहले बॉलिंग करने का निर्णय लिया। शोहरतगढ़ की टीम में बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में आशुतोष के 35,बशीर के 26, तुले बहादुर थापा के 17 रनों की मदद से 124 रनों का स्कोर खड़ा किया।गोण्डा की टीम के रजत सिंह 3 विकेट,वत्सल ने 2 व नवनीत ने 2 विकेट लिए।125 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी गोण्डा की टीम  ने 18 ओवरों में 4 विकेट खोकर अमन अली के 54,चित्रांश के 29,रजत के 20 रनों के सहयोग से 127 रन बनाकर 7 विकेट से मैच जीतकर  टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना ली।गोण्डा की टीम के अमन अली को मैन आफ द मैच घोषित किया गया।

मैच में आज के मुख्य अतिथि जिला पंचायत सदस्य उमेश प्रताप सिंह व रवि अग्रवाल ने अमन अली को मैन आफ द मैच का पुरस्कार दिया।मैच में हिमांशु शर्मा व शशांक यादव ने अंपायर, विशाल मौर्य व अनिल अरोड़ा स्कोरर व अब्दुल रकीब ने कमेंटेटर की भूमिका निभाई।इस दौरान आयोजन समिति के सदस्य अंबिका त्रिपाठी, विनय सिंह ,रवि सिंह ,मनीष श्रीवास्तव, राजेश उपाध्याय, श्याम सुंदर, सुनील कुमार ,संतोष यादव, रामेश्वर लाल आदि लोग मौजूद रहे।

(330)

Leave a Reply


error: Content is protected !!