अनजान लोगों से सवाधान रहे, संदिग्ध को देखते ही पुलिस को खबर करें

January 26, 2016 7:52 AM0 commentsViews: 191
Share news

नजीर मलिक

सहायक प्रचार अधिकारी एसएसबी ओपी साहू

सहायक प्रचार अधिकारी एसएसबी ओपी साहू

सिद्धार्थनगर। अनजाने चेहरों से सावधान रहें। अंतराष्ट्रीय सीमा पर आतंकियों की की गतिविधियां हो सकती हैं। इसलिए अपने आस पास किसी संदिग्ध चेहरे की सूचना पुलिस को तत्काल दें। ऐसे चेहरों में कोई राष्ट्र विरोधी तत्व भी हो सकता है, जो आपको मुसीबत में डाल सकता है।

पूरे देश में आतंकियों की गतिविधियों के मदृदे नजर भारत नेपाल सीमा पर हाई अलर्ट है। पुलिस और खुफिया एजेंसियां चप्पे चप्पे पर नजर रख रही है। इस सीमा पर समाज और देश विरोध तत्वों की हलचलें पूर्व में भी होती रही हैं।
भारत पेपाल सीमा पर सिद्धार्थनगर व महाराजगंज बार्डर से पूर्व में भी आतंकी पकड़े जा चुके हैं। सलमान उर्फ छोटू से लेकर राजू खन्ना, याकूब मेनन, भाग सिंह, अजमेर सिंह आदि अतीत में इसी सीमा से पकड़े जा चुके हैं। इसलिए खुफिया एजेंसियों की इस सीमा खेत्र पर पूरी नजर है।
इस बारे में एसएसबी के सहायक प्रचार अधिकारी ओ पी साहू ने कपिलपोस्ट के माध्यम से लोगों से अपील की है कि वह अजनबी लोगों से सावधान रहें। बिना छानबीन के उनसे सम्पर्क न बनायें। यही नहीं अपने आसपास किसी संदिग्ध चेहरे को देखते ही उसके बारे मे पुलिस को तत्काल सूचना दें।
श्री साहू के मुताबिक कई बार अनजान चेहरों से सपर्क करने वाले बेकसूर होते हुए भी जांच और छानबीन की जद में आ जाते हैं। इस तरह की परेशानी से बचने के लिए अजनबियों से दूर रहना ही उचित है।

Leave a Reply