बढ़नीः जागृति क्लब नेशनल वालीबाल में डीएलडब्ल्यू ने कडी टक्कर में पंजाब को हराया

March 12, 2016 8:03 pm0 commentsViews: 372
Share news

 
ओजैर खान

indonepal

बढ़नी, सिद्धार्थनगर। 38 वीं जागृति नेशनल वालीबाल टूर्नामेंट में खेले गये पांच मैचो में सबसे रोचक टक्कर डीएलडब्ल्यू बनारस और पंजाब के बीच रही, जिसमें बनारस में पंजाब को 2-1 से पराजित कर सेमीफाइनल में अपनी संभावनाएं बढा ली है।

जानकारी के मुताबिक आज शनिवार को स्पोर्टस कालेज गोरखपुर, साईं हास्टल लखनउ समेत पंजाब उडीसा, रेलवे, एयरफोर्स, आदि तमाम टीमो के बीच रोचक भिड़त हुई, जिसमें एयरफोर्स, डीएलडब्ल्यू, ने जीत हासिल कर सेमीफाइनल में अपनी संभावनाएं मजबूत कर लीं। बाकी मैच अभी जारी है।

तमाम मैचांे में सबसे ज्यादा रोमांच डीएलडब्ल्यू बनारास और पंजाब के बीच रहा। पहले सेट में जबरदस्त खेल दिखाते हुए पंजाब को 25-22 से हरा दिया। दूसरे सेट में कडे मुकाबले की उम्मीद थी, लेकिन पंजाब ने वापसी करते हुए दूसरा सेट आसानी से जीत लिया। तीसरे और आखिरी सेट में डीएलडब्ल्यू के खिलाडी ने दम साधा और पंजाब को पराजीत कर सेमीफाइनल के लिए अपनी दावेदारी पेश कर दी।
इससे पहले कार्यक्रम का शुभारंभ जबरदस्त तरीके से व इस मौके क्लब के अध्यक्ष राजकुमार उर्फ राजू शाही, आयोजन सचिव इब्राहीम बाबा, पत्रकार इरशाद अहमद, कमेंटेटर जुग्गी राम राही, निशार बागी आदि की हाजिरी काबिले गौर रही।

बताते चले की जागृति स्पोर्टिंग क्लब की तत्वावधान में यह टूर्नांमेंट पिछले 37 सालो से हो रहा है। पहले यह टूर्नांमेंट स्टेट लेबिल था, बाद में इसे नेशनल में बदल दिया गया। मौजूदा वक्त में यह यूपी और नेपाल के नंबर एक टूर्नांमेंट में शुमार होने लगा है।
इस बारे में आयोजन सचिव मोहम्मद इब्राहीम उर्फ बाबा ने बताया की आने वाले दिनो में जागृति क्लब इस टूर्नांमेंट को अर्न्तराष्ट्रीय स्तर पर ले जायेगा। उन्होंने रविवार को फाइनल मैच के लिए लोगो से मौके पर हाजिर होने की अपील की है।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!