विधायक विनय का एक और प्रयास लाया रंग, बड़हलगंज का इंडस्ट्रियल बिजनेस प्लान में चयन,

May 2, 2018 2:41 PM0 commentsViews: 835
Share news

नजीर मलिेक

गोरखपुर। चिल्लूपार के विधायक विनय शंकर तिवारी का विकास सम्बंधी एक और प्लान रंग ले आया है। नतीजतन इस विधानसभा क्षेत्र का प्रमुख कस्बा बड़हलगंज का शासन द्धारा इंडिस्ट्रीयल बिजनेस प्लान के तहत चयनित हो गया है। इसकी वजह से वहां विकास की संभावनाएं बढ़ गई हैं। इसके लिए 28.50 लाख की लागत से विकास कार्यग् शुरू भी हो गये हैं।

बताया जाता है कि बड़हलगंज में इंडिस्ट्रयल एरिया को अलग से बिजली सप्लाई देने के लिए एक औश्र फीडर की स्थापना की जा रही है। इसके अलावा बिजली सप्लाई के लिए अंडरग्राउंड लाइन बिछायी जी रही है।

जनता का मानना है कि पहले टाउन के औद्योगिक क्षेत्र को टाउन फीडर से बिजली दी जाती थी, लेकिन अब इस क्षेत्र को नये फीडर से बिजली मिलेगी  जिससे टाउन का विद्युत भार कम होगा, लिहाजा ट्रिपिंग की समस्या से मुक्ति मिलेगी। नागरिकों ने इसके लिए क्षेत्र के बसपा विधायक विनय शंकर तिवारी की सराहना की है।

इस बारे में युवा नेता आलोक त्रिपाठी ने बताया कि क्षेत्र के विकास के लिए विधायक जी हर पल लगे रहते है और उनका निराकरण करने का प्रयास करते हैं।  उन्होंने कहा कि बड़हलगंज में जल्द ही विकास के कई अन्य कार्य शुरू होंगे, जिसकी सूचना नारिकों को जल्द मिलेगी।

इस काम के शुरू होने पर क्षेत्र के विजय चन्द, जफरुल, झिनकू बाबा,आशीष तिवारी, मकसूद, गुड्डू, रामप्रसाद, सुनील गौड़, प्रमोद सिंह , गंगा वर्मा, सोहन सिंह, प्रमोद पासवान, संजय पांडे, मोहन पाण्डेय, जीतन पाण्डेय, सुनील दुबे, अनील यादव, रमेश पाल, विनोद यादव ने विधायक विनय शंकर जी को  जी को बधाई दी है।

 

 

 

Leave a Reply