रामलीला चबूतरा व विंध्याचल मार्ग का नपा अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने किया उद्घाटन

August 12, 2020 5:14 pm0 commentsViews: 213
Share news

अजीत सिंह

उद्घाटनअवसर पर नपा अध्यक्ष श्याम बिहारी व सभासद गण

सिद्धार्थनगर। नगरपालिका अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने मोहल्ला पश्चिम गोला में शिव मंदिर से निर्माणाधीन विवाहघर तक रबड़मोल्ड इंटरलॉकिंग सड़क तथा रामलीला चबूतरा का उद्घाटन किया। निर्मित सड़क का नाम शहर के पुराने व्यवसायी और पूर्व प्रधान बर्डपुर नंबर 14 विंध्याचल मार्ग रखा गया है और 16 सौ स्क्वायर मीटर में बनाया गया है।

इस मौके पर नौगढ़ के डा. शक्ति जायसवाल, भाजपा नगर अध्यक्ष लक्ष्मीकांत जायसवाल, जिला संगठन मंत्री व सभासद फतेबहादुर सिंह, पूर्व नगर अध्यक्ष श्याम सुंदर मित्तल, सभासद धनन्जय सहाय, सनवर, सरवन, पिंगल, शिवकुमार, प्रमोद जायसवाल, मुन्ना बजाज, इरशाद, सूरज आदि उपस्थित रहे।

नगरपालिका अध्यक्ष श्याम बिहारी जायसवाल ने कहा की नौगढ़ का रामलीला वर्षों पुराना है। इस चबूतरे पर नौटंकी और रामलीला का मंचन होता रहा है इस दृस्टि से नगरवासियो में इसके नवनर्माण को लेकर रोमांच है। विंध्याचल मार्ग 1600 स्क्वायर मीटर का है जिसके बन जाने से अब नगर में किसी भी धार्मिक समाजिक कार्यक्रम को व्यवस्थित ढंग से किया जा सकता है। यह मार्ग नगर के लोगों को वाहनों की पार्किंग व अन्य कार्यक्रमों में कई प्रकार की सहूलियतें प्रदान करेगा।

(171)

Leave a Reply


error: Content is protected !!