Big News- शोहरतगढ़ के पास इंटरसिटी ट्रेन से कट कर सगे भाईयों की मौत

November 13, 2016 6:19 PM0 commentsViews: 2856
Share news

दानिश फराज़

train
शोहरतगढ, सिद्धार्थनगऱ। शोहरतगढ़ टाउन के महथा हाल्ट स्टेशन के करीब इंटरसिटी एक्सप्रेस की चपेट में आने से दो  भाईयों की मौत हो गई। रविवार की हुई दुर्घटना में मरने वाले भाईयों का नाम फिदा मलिक व अहमद मलिक बताया जाता है। दोनों पास के गोल्हौरा चौराहा के रहने वाले थे। पारिवारिक रूप से सम्पन्न दोनों भाईयों के मरने से गोल्हौरा गांव में मातम का माहौल है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की सुबह दोनों भाई गोरखपुर जाने के लिए डेमो ट्रेन पकड़ने के लिए घर से निकले थे वह रेलवे लाइन के जरिए महथा हाल्ट स्टेशन जा रहे थे। अभी वह बानगंगा नदी पर बने गार्डर पुल पर पहुंचे ही थे। कि सामने से गोरखपुर, लखनऊ इंटरसिटी आती दिखी।

नदी के बीचों बीच रेल ट्रैक पर होने कारण उनके पास नदी में कुद कर बचने के आलवा कोई चारा न था। बताते है कि अहमद मलिक ने बड़े भाई फिदा का हाथ पकड़ कर नदी में कूदना चाहा लेकिन बड़े भाई फिदा कूदने के बजाये, भय वश छोटे भाई से लिपट गये। इसी दौरान टेªन ने दोनों लोगों के चिथडे उडा दिये।

स्थानीय लोगों का कहना है कि नदी के किनारे के गांव में रहने के कारण दोनों भाई तैरना जानते थे और नदी में पानी भी कम था, मगर बड़े भाई के डर जाने के वजह से यह घटना हुई। वरना शायद दोनों की जान बच जाती।

वैसे यात्रियों की सुविधा को देखते हुए रेलवे कर्मचारियों ने लाश को पटरी से हटा कर गोरखपुर को जाने वाली डेमू टेªन को रास्ता दिया।
स्ूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष श्यामानुज प्रसाद द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। इस घटना से गौल्हौरा क्षेत्र में शोक का माहौल है।

Leave a Reply