एसपी यशवीर सिंह का ट्रांसफर, सांसद आवास पर आयोजित हुआ विदाई समारोह

June 25, 2022 7:31 PM0 commentsViews: 274
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह का स्थानांतरण सोनभद्र जिले के लिए हो गया है। शनिवार को जिला मुख्यालय पर सांसद के आवास पर उन्हें विदाई दी गई। इस दौरान विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों की सहभागिता रही। कैंप कार्यालय पर आयोजित समारोह में पुलिस अधीक्षक डॉ. यशवीर सिंह को सर्वप्रथम सांसद जगदंबिका पाल ने भगवान बुद्ध की प्रतिमा दिया।

सांसद ने कहा कि एसपी के तबादले से जहां उन्हें चुनौतीपूर्ण जनपद देने के लिए मुख्यमंत्री की मंशा से खुशी हो रही हैं, वहीं पूरे विश्व को शांति, अहिंसा और करुणा का संदेश देने वाले तथागत की धरती से जाने का दुख भी है। एसपी के रूप में जिले में 11 माह के कार्यकाल में न्याय देने के लिए जो छाप छोड़ा, वह हर पल याद आएगा। जिलाधिकारी संजीव रंजन ने कहा कि लगभग ढाई माह के मेरे कार्यकाल में एक बेहतरीन पुलिस कप्तान के रूप में कार्य करने का अवसर मिला।

एसपी डॉ. यशवीर सिंह ने कहा कि एक वर्ष से भी कम कार्यकाल में जिले की जनता समेत जनप्रतिनिधियों का भरपूर सहयोग मिला। इस मौके पर मुख्य विकास अधिकारी जयेंद्र कुमार भी मौजूद थे।

इस अवसर पर राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद के जिलाध्यक्ष अनिल सिंह, रोटरी क्लब के अमित त्रिपाठी, लेखपाल संघ के राम करन गुप्ता, महाविद्यालय प्रबंधक सभा की ओर से रवि प्रकाश श्रीवास्तव, क्रीड़ा भारती की ओर से कैलाश मणि त्रिपाठी, प्राथमिक शिक्षक संघ की ओर से अभय श्रीवास्तव, आंगनबाड़ी संघ की ओर से प्रभावती देवी, सिंचाई कर्मचारी संघ की ओर से राजेश श्रीवास्तव आदि ने बुके देने के साथ ही माल्यार्पण कर उन्हें नम आंखों से विदाई दी। इस मौके पर एसपी अग्रवाल, लाल आनंद प्रकाश, सिद्धार्थ अग्रवाल, अनिल अग्रहरि, गुड्डू, आदि मौजूद थे।

Leave a Reply