बावनवें पुलिस अधीक्षक के रूप में आईपीएस धर्मवीर सिंह

September 22, 2017 3:36 am0 commentsViews: 546
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर।नवागत पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह ने जनपद सिद्धार्थनगर के 52वें पुलिस अधीक्षक के रुप में कार्यभार ग्रहण किया । तत्पश्चात पुलिस लाइन स्थित सभागार में जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी तथा थाना प्रभारी / थानाध्यक्षों के साथ गोष्ठी की।

गोष्ठी के दौरान उन्होंन सभी से जनपद में कानून एवं शान्तिव्यवस्था को पूर्ण रूपेण बनाए रखने, थानों/कार्यालयों पर आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुननें तथा समुचित समाधान व सहायता करने के साथ ही मादक पदार्थों की बिक्री व निर्माण पर पूर्ण प्रतिबन्ध लगाने की हिदायत दी।

उन्होनें यातायात व्यवस्था सुदृढ़ करने,आगामी विधान सभा चुनाव की पूर्ण तैयारी के साथ ही माननीय न्यायालय , चुनाव आयोग व उच्चाधिकारीगण द्वारा दिए गये/दिए जा रहे आदेशों-निर्देशों का पूर्णतः पालन करने का निर्देश दिया।

उन्होंने कहा कि किसी भी प्रकार की लापरवाही या गलतकार्यों में किसी भी प्रकार की संलिप्तता पायी जाती है तो उसके विरुद्ध कठोर कार्यवाही की जाएगी।

श्री सिंह ने सदैव सबके सुख दुख में साथ हूँ किसी भी अधिकारी/कर्मचारी को किसी भी प्रकार की समस्या हो और सम्बंधित द्वारा उसका निवारण न किया जा रहा हो तो वह हमसे मिलकर अपनी समस्या बताए उसका निवारण मेरे द्वारा अवश्य ही किया जाएगा।

अंत मे नवागत पुलिस अधीक्षक ने कहा कि दायित्वों के निर्वहन व कर्तव्य पालन में की गयी किसी भी प्रकार की लापरवाही व अनुशासनहीनता किसी भी स्थिति में बर्दाश्त नहीं की जाएगी ।

(59)

Leave a Reply


error: Content is protected !!