A.I.M.I.M.  के पूर्वाचल क्षेत्र के अध्यक्ष बने इरफान मलिक, संगठन को मजबूत करने का संकल्प

April 26, 2022 1:06 PM0 commentsViews: 420
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज के युवा नेता और प्रगतिशील पार्टी के प्रवक्ता रहे इरफान मलिक बरिस्टर ओवैसी की पार्टी आल इडिया मुस्लिम इत्तहादुल मुसलमीन (AMIMIM) के पूर्वांचल के अध्यक्ष बनाए गये हैं। इस खबर के बाद डुमरियागंज में उन्हें बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है। मनोनयन क बाद युवा नेता इरफान मलिक ने पार्टी के संगठनात्मक ढांचे को मजबूत बनाने को प्राथमिकता देने की बात कही है।

एआईएमआईए म के प्रदेश अध्यक्ष शौकत अली ने एक विज्ञपित के जरिये पूर्वांचल कमेटी के 34 पदाधिकारियों की घोषणा की है।जिसमें इरफान मलिक अध्यक्ष बनाए गये हैं।इसके अलावा जिले के निशात अली को कमेटी में महासचिव का दर्जा दिया गया है। इस नियुक्ति से पार्टी के स्थानीय कार्यकर्ताओं में हर्ष का माहौल है। उनका मानना हैकि इससे पार्टी यकीनन पूर्वांचल में मजबूत होगी। इसी क्रम में पार्टी के दिने’श् पांडेय, सलमान मलिक, ओसामा खान, रामचंदर, गुफरान मलिक आदि ने उन्हें बधाई दी है।

अपने मनोनयन के बाद इरफान मलिक ने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि बैरिस्टर असदुद्दीन ओवैसी साहब देश के ब्रिलिंयंट राजनेता है। उनकी सरपरस्ती में वे पूर्वांचल के सभी जिलों में घूम घूम कर  पार्टी के संगठन को मजबूत करेंगे और साम्प्रदायिक सौहार्द्र केलिए पूरी ताकत के साथ काम करेंगे। उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ी तो जनता के सवालों पर एक बड़ा आंदोलन भी चलाया जाएगा।

 

 

 

 

 

 

Leave a Reply