डाक्टर कफील की रिहाई को लेकर कांग्रेसियों ने सौंपा ज्ञापन

August 14, 2020 2:09 pm0 commentsViews: 81
Share news

आरिफ मकसूद

तहसीलदार इटवा को ज्ञापन सौपते कांग्रेसी नेता नादिर सलाम

इटवा, सिद्धार्थनगर : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आह्वान पर पार्टी के अल्पसंख्यक विभाग द्वारा डा. कफील की रिहाई के लिए चलाए जा रहे अभियान के क्रम में गुरुवार को कार्यकर्ताओं ने राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अरविन्द कुमार को सौंपा । ज्ञापन उर्दू भाषा में सौंपा गया।

गुरुवार को डा. नादिर सलाम की अगुवाई में कांग्रेसी कार्यकर्ता तहसील परिसर पहुंचे और उत्तर प्रदेश के महामहिम राज्यपाल को संबोधित एक ज्ञापन तहसीलदार अरविन्द कुमार को सौंपा । जिसमें गोरखपुर के चिकित्सक डॉक्टर कफील की रिहाई की मांग की गई । ज्ञापन में कहा गया कि कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखकर डॉ कपिल की रिहाई की मांग की है । इसके अलावा उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ भी लगातार डॉ कफील की रिहाई की मांग कर रहा है ।

ज्ञापन में आरोप लगाया गया कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने विद्वेष की भावना के चलते डॉक्टर कफील को रिहा नहीं कर रही है । कांग्रेसियों ने चेतावनी दी गई कि यदि जल्दी रिहाई नहीं की गई तो कांग्रेस पार्टी के लोग आंदोलन को और तेज कर देंगे । इस मौके पर हाजी जावेद अहमद, मौलाना शमशुलहुदा, मौलाना वहीद, हाफिज हिदायतुल्लाह, अब्दुर्रहीम, अब्दुर्रज्जाक, मौलाना करीम आदि उपस्थित रहे ।

(56)

Leave a Reply


error: Content is protected !!