एक ही रात में तीन घरों में चोरी, हज़ारों का माल उड़ाया

April 23, 2017 3:37 pm0 commentsViews: 435
Share news

एम. आरिफ

 

chori

इटवा, सिद्धार्थनगर।।  जिले के मिश्रौलिया थाना के ग्राम रामनगर में चोरों ने तीन घरों को अपना निशाना बनाकर सोने चांदी के जेवरात और कीमती सामान सहित हज़ारों के माल पर हाथ साफ कर दिया। पीड़ितों ने मिश्रौलिया पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने चोरी की रिपोर्ट दर्ज कर घटना की छानबीन शुरू की है।
घटना एकः
बताया जा रहा है कि मिश्रोलिया थाना क्षेत्र के गांव रामनगर के पीड़ित सईद अहमद पुत्र इद्रीस ने बताया कि मैं सुबह जब सोकर उठा तो घर के सारे समान बिखरे पड़े थे। घर से कुछ दूरी पर बक्से टूटे हुए पड़े थे। चोरों ने उनके घर से  नकदी समेत के सोने-चांदी के जेवर व सामान चोरी कर लिए। कुल नुकसान 50 हजार से ऊपर बताया जा रहा है। चोर घर के ऊपर से अंदर घुसे थे।

घटना दोः
वहीं, गांव के ही एक अन्य परिवार महिबुल्लालह पुत्र भोला  मकान के नीचे हिस्से में सो रहा था। यह परिवार सुबह सोकर उठा। इस दौरान देखने पर पाया कि उनके घर से सोने व चांदी के जेवर व कीमती सामान चोरी कर लिया गया था। पुलिस ने मौका मुआयना किया है। मिश्रौलिया थानाध्यक्ष अखिला नंद उपाध्याय ने बताया कि रामनगर गांव में चोरी की घटना की तहरीर मिली है। मामले की जांच की जा रही है।

घटना तीनः
इसके अलावा एक इसी गांव के जुम्मन पुत्र जिखरी रात में  अपने घर मे सो रहे थे। तभी रात में पीछे से चोरों ने घुसकर हज़ारों का माल लेकर रफूचक्कर हो  गए। मामला का पता पीड़ित को सुबह पता चला। इसी तरह एक ही गांव में तीनों घरों में चोरों ने हाथ साफ किया। सभी घटनाओं के बारे में पुलिस को तहरीर दी गई है।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!