इटवा को मिला नगर पंचायत का दर्जा, सपाईयों में खुशी की लहर, मिठाईयां बटीं

December 14, 2016 5:33 PM0 commentsViews: 1146
Share news

एम. आरिफ

itwa
इटवा, सिद्धार्थनगर। जिले के इटवा तहसील मुख्यालय को को नगर पंचायत का दर्जा मिलनेे बाद सपा कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर है। बुधवार को इटवा स्थित सपा कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को मिठाईयां खिलाकर खुशी का इजहार किया।

इस मौके पर हुई बैठक में वर्करों ने विधानसभा अध्यक्ष माता प्रसाद पाण्डेय मुख्यमंत्री अखिलेश यादव को धन्यवाद दिया और आभार जताते हुए कहा कि इटवा वासियों की वर्षो पुरानी मांग को सीएम साहब ने सुना और तत्काल प्रभाव से उसे लागू भी करवा दिया है।

कार्यकर्ताओं ने कहा कि अब यहां के लोगों का जीवन भी ग्रामीण से शहरी लोगों की तरह होगा और बिजली, पानी से लेकर सड़क और शिक्षा का उन्हें लाभ मिलेगा। इस मौके पर सपा इटवा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष कमरूज्जमा खां ने कहा कि नगर पंचायत का दर्जा मिल जाने के बाद इसके अन्तर्गत आने वाले गावों में और भी तेजी से विकास के कार्य होंगे।

उन्होंने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष के अथक प्रयास के बाद इटवा को आखिरकार नगर पंचायत का दर्जा मिल गया। और विरोधियों के चेहरे उदास हो गये। विरोधियों के पास अब कोई चुनावी मुददा नहीं बचा। इस अवसर पर विरेन्द्र सिंह, कुल्दीप दुबे, मोतीन चैधरी अमरूलाह, अमित दुबे, अब्दुल लतीफ, नन्दी काका, राम चन्द्र पाठक, बृजमोहन, नइमुल्लाह, आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Leave a Reply