ऐसे धीमी गति से होगा कार्य तो कई सालों में भी नहीं हो पायेगा नाली निर्माण

November 5, 2015 1:01 PM0 commentsViews: 273
Share news

हमीद खान

atikramanइटवा कस्बे के इटवा -बढ़नी मार्ग पर कई माह पूर्व से सड़क किनारे अतिक्रमण हटाकर चौड़ीकरण व नाली निर्माण का कार्य चल रहा है। इस अभियान में कइयों लोगो के मकान व दुकानें भी जद में आयीं, जिन्हें आनन फानन में गिरा दिया गया। वहीं कतिपय लोगो के खिलाफ अभी भी कार्यवाही नहीं की गई। जिसके चलते न तो पूरा अतिक्रमण ही हट पाया और न ही सम्पूर्ण नाली का निर्माण ही हो पाया।

विभागीय जिम्मेदारों के इस उदासीन रवैये से स्थानीय लोगो में आक्रोश है। बताते चलें कि कई महीनों से चल रहे इस अतिक्रमण अभियान में इटवा थाना की बाउंड्रीवाल के अलावा थाना के दक्षिण तरफ कई और मकान भी इस क्षेत्र में हैं। लेकिन वहीं अन्य लोगों का कई माह पहले दुकान मकान तोेेेेड़ दिए गये, मगर कतिपय लोगों के खिलाफ आज तक कार्यवाही न होने से तरह तरह चर्चाएं भी हैं।

कस्बा निवासी मो. आलम, श्रीराम, राजू, जगदीप, बीरेन्द्र आदि ने कहा कि विभागीय जिम्मेदार इस कार्य में सौतेला रवैया अपना रहे हैं। किसी का कई माह पहले ही तोड़ कर गिरा दिया गया तो कईयों के खिलाफ अभी तक कार्यवाही नहीं की गई। स्थानीय लोगों ने जिलाअधिकारी से मामले की जांच कर नाली निर्माण कराने की मांग की है।

Leave a Reply