बिना मास्क के घूम रहे लोगों से इटवा पुलिस ने वसूला जुर्माना, जरूरतमंदों में बांटा मास्क

November 21, 2020 2:42 PM0 commentsViews: 122
Share news

आरिफ मकसूद

सब्जी विक्रेता को निशुल्क मास्क वितरण करते प्रभारी निरीक्षक वेद प्रकास श्रीवास्तव

इटवा , सिद्धार्थ नगर : कोरोना के बढ़ते संक्रमण के मद्देनजर बिना मास्क के बाहर निकलने वाले लोगों को इटवा पुलिस के द्वारा जागरूक करने की पहल की गई। एसपी राम अभिलाष त्रिपाठी के निर्देश पर इटवा थानाध्यक्ष वेद प्रकाश श्रीवास्तव  के नेतृत्व में शनिवार को मुख्य चौराहे पर पुलिस टीम के साथ मास्क वितरण किया गया।

 इस दौरान वैसे राहगीर जिनके पास मास्क नहीं था उन्हें मास्क दिया गया और मास्क पहनकर ही घर से निकलने की बात कही गई। इसके साथ लोगों को जागरूक करते हुए दूसरे को मास्क पहनने के लिए सलाह देने की बात कही। इटवा थानाध्यक्ष वेद प्रकाश श्रीवास्तव ने कहा कि जागरूकता हेतु मास्क वितरण किया गया। बढ़ते कोरोना संक्रमण को लेकर एहतियात बरतना अति आवश्यक है। घर से बिना कामकाज का बाहर न निकलें। सिर्फ जरूरी कामकाज से ही बाहर निकलें। मास्क व सेनीटाइजर का प्रयोग अवश्य करें। कोरोना की चपेट में दिन प्रतिदिन लोग आ रहें हैं,  सभी लोग मास्क पहनें, जो भी बिना मास्क पकड़ा जाएगा, उससे न केवल जुर्माना वसूला जाएगा, बल्कि 10 घंटे थाने पर भी बैठाया जाएगा।

इसी क्रम में आज जो लोग बिना मास्क लगाए घूम रहे थे उनके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है , साथ ही साथ वाहन चेकिंग की गई। जिसमें 50 हजार का ई-चालान काटा गया, तो 4750 रुपये कोविड के रूप में जुर्माना वसूलने की कार्रवाई की गई।

Leave a Reply