इटवा से निर्दल चुनाव लड़ेंगे भाजपा नेता हरिशंकर सिंह

January 24, 2017 4:00 PM0 commentsViews: 1216
Share news

नजीर मलिक

नावडीह में जनपंचायत कोसंबोधित करते हरिशंकर सिंह

नावडीह में जनपंचायत कोसंबोधित करते हरिशंकर सिंह

सिद्धार्थनगर। इटवा सीट से टिकट से वंचित किये गये वरिष्ठ नेता हरिशंकर सिंह केनिर्दल उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने की जमीन तैयार होती जा रही है। इसकी औपचारिक घोषणा 28 जनवरी को मुमकिन है।

मिली जानकारी के अनुसार हरिशंकर सिंह ने आज इटवा के नावडीह चौराहा, बजराभारी वएक अन्य स्थान पर जनपंचायत बुलाई, जिसमें भाजपा लीडरशिप द्धारा अपने साथ हुए अन्याय की जानकारी दी और उनसे भविष्य के बारे में राय मांगी।

बताया जाता है कि तीनों सभाओं में हजारों लोगों ने हरिशंकर सिंह का हाथ उठा कर समर्थन किया। लोगों ने उन्हें निर्दल चुनाव लड़ने को कहा।लोगों ने कहा कि चुनाव में क्षेत्र के लोग तन मन धन से उनकी मदद करेंगे।

आज इन सभाओं में हरिशंकर सिंह बहुत भावुक दिखे। जनता का इतना समर्थन देख उनकी आंखें छलक आई। उन्होंने रूंधे गले से कहा कि जनता का जो आदेश होगा, वह मानेंगे। इस से यह स्पष्ट हो चुका है कि वह चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं। इस बारे में हरिशंकर सिंह ने बताया कि जनता का जो आदेश होगा, उस पर विचार करेंगे और 28 जनवरी को वह अपनी रणनीति की घोषणा कर देंगे।

बता दें कि भाजपा ने इस तपे तपाये नेता का टिकट काट कर वहां से एक अंजान चेहरा सतीश द्धिवेदी पर दांव लगाया है। इससे भाजपा में विद्रोह की लहर फैल गई है। तमाम लोगों ने कल भाजपा से त्यागपत्र भी दे दिया है।

 

Leave a Reply