गलत तरीके से अतिक्रमण हटाने के खिलाफ इटवा व्यापारियों ने खोला मोर्चा

August 18, 2020 3:36 pm0 commentsViews: 473
Share news

व्यापारियों का आरोप बिना नोटिस के प्रशासन ने जेसीबी से हटाया अतिक्रमण

व्यापारियों ने  बैठक कर प्रसाशन पर लगाया मनमानी का आरोप

चंद मिनटों का समय न देना प्रसाशन का अतिक्रूरता सिद्ध होता है : शिव कुमार वर्मा

आरिफ मकसूद

सांसद जगदम्बिका पाल को ज्ञापन देते हुए इटवा व्यापार मंडल

इटवा , सिद्धार्थ नगर :  इटवा कस्बे में बीते मंगलवार को प्रशासन द्वारा अतिक्रमण हटाया गया । गलत तरीके से हटाये गये अतिक्रमण को लेकर व्यापारियों ने प्रसाशन के खिलाफ मोर्चा खोल दिया । व्यापारियों का आरोप है कि बिना नोटिस दिए इटवा प्रसाशन ने जेसीबी द्वारा गलत तरीके से अतिक्रमण हटाया है । जिसको लेकर व्यापारियों ने एक बैठक की । बैठक में सांसद जगदम्बिका पाल ने पहुंच कर मामले की जांच कराकर उचित कार्रवाई का आश्वासन दिया है ।

बैठक में व्यापारियों ने प्रसाशन पर मनमानी का आरोप लगाते हुए कहा कि अतिक्रमण हटाने के नाम पर व्यापारियों का काफी नुकसान किया गया है ।

बरसात के पानी को रोकने के लिए लागाये गए टीन शेड को नोचती जेसीबी

व्यपार मंडल अध्यक्ष शिव कुमार वर्मा ने कहा कि कोरोना के संकट के नाजुक स्थित में जहाँ आमजनमानस अस्त व्यस्त हैं । प्रदेश सरकार द्वारा इस संकट से उबारने के निरंतर प्रयत्न किये जा रहे हैं । ऐसे स्थित में प्रसाशन द्वारा जेसीबी से व्यापारियों के टीन सेड को नोच कर क्षतिग्रस्त किया गया । और कई दुकानों को पूरी तरह से नष्ट कर  दिया गया । इस तरह की कार्यवाई कर इटवा प्रसाशन योगी सरकार की छवि धूमिल कर रही है । व्यापारियों का कहना है कि प्रसाशन ने एक भी मिनट का समय नही दिया । और नाही प्रसाशन द्वारा पूर्व में कोई नोटिस दिया गया था । गलत तरीके से अतिक्रमण की कार्यवाई को लेकर इटवा के सभी व्यापारी काफी आक्रोशित हैं ।

(445)

Leave a Reply


error: Content is protected !!