स्टिंग आपरेशनः इटवा में खुले आम नोट बांट रहा अशिलेश सरकार का सिपाही और बाबा का चहेता, कहां है प्रशासन?

November 30, 2015 5:57 pm1 commentViews: 404
Share news

नजीर मलिक

Currency_1728545g
“तहसील हेडक्वार्टर के रूप में जिले की सबसे बड़ी ग्राम पंचायत इटवा बाजार में चर्चित सपा नेता पूरे कस्बे में घूम घूम कर मतदाताओं को रुपये बांट रहा है और मुकामी प्रशासन जानबूझ कर अनजान बना हुआ है। लाेग उसे अखिलेश सरकार का सिपाही भी कहते हैं। कपिलवस्तु पोस्ट के स्टिंग आपरेशन के दौरान बने विडियों को देख कर पता चलता है कि इटवा का चर्चित सपा नेता राजेन्द्र जायसवाल अपनी अनुज बहू सुनीता जायसवाल को जिताने के लिए पैसा बांट रहा है। सुनीता इटवा ग्राम पंचायत से ग्राम प्रधान की उम्मीदवार हैं”

https://youtu.be/c-3dpHn0-Lw

विडियो में सपष्ट है कि सुनीता का जेठ और बाबा नामक राजनीतिज्ञ का चहेता राजेन्द्र जायसवाल मोटर साइकिल से मतदाताओं के बीच पहुंच कर उन्हें अपनी जेब से रुपये निकाल कर देता है और फिर आगे बढ़ जाता है। यही स्थिति बनी रहती है। पैसे देने का मामला सरेआम चल रहा है, लेकिन उसके खिलाफ मुकामी प्रशासन हाथ पर हाथ धरे बैठा हुआ है। वह पिछले तीन चार दिन से मतदाताओं में पैसे बांट रहा है।

बताया जाता है कि उसे सपा के एक बड़े नेता का संरक्षण मिला हुआ है। यही वजह है कि लोग उस पर हाथ डालते हुए डरते हैं। इस बारे में एसपी अजय कुमार साहनी से बात हुई तो उन्होंने कहा कि यह गैरकानूनी है, लेकिन अगर इसका साक्ष्य उन्हें मिलता है तो वह उम्मीदवार के खिलाफ मुकदमा जरूर कायम करेंगे।

याद रहे कि यह वही राजेन्द्र जायसवाल है, जो हाल के जिला पंचायत सदस्य पद के चुनाव में अपनी मां के प्रचार में आचार संहिता का उल्लंघन कर रहा था। उस वक्त भी कपिलवस्तु पोस्ट ने  उसकी तस्वीरें प्रकाशित की थीं। लेकिन प्रशासन ने तब भी उस पर घ्यान नहीं दिया था। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के धुरंधर इस सपाही से जिले में बंटाधार हो रहा है।

(2)

Tags:

1 Comment

Leave a Reply


error: Content is protected !!