जमील सिद्दीकी ने बाहर रहने के बावजूद आग से तबाह किसानों को भिजवाई मदद

April 26, 2016 5:09 PM0 commentsViews: 747
Share news

संजीव श्रीवास्तव

पीड़ितों को आर्थिक मदद देते सैसद भाई और जान मोहम्मद

पीड़ितों को आर्थिक मदद देते सैयद भाई और जान मोहम्मद

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ विधानसभा क्षेत्र के मटियार और कौवा गांव में आज नगरपालिका सिद्धार्थनगर के चेयरमैन ने मंडल से बाहर रह कर भी मटियार और कौवा गांव में आग से तबाह किसानों को बड़ी राहत भिजवाई।

बताया जाता है कि ग्राम मटियार और कौवा में कल हुई आगलगी की घटना के समय नपा अध्यक्ष मंडल से बाहर किसी कार्यवश गये हुए थे। उसी वक्त उन्हें पता इस घटना का पता चला। बताते है कि नपा अध्यक्ष श्री सिद्दीकी ने तत्काल जिले में अपने समर्थर्कों से सम्पर्क किया और उन्हें दोनों गांवों में तत्काल राहत देने के लिए भेज दिया।

सैयद भाई की लीडरशिप में मो शफात, जान मुहम्मद, सिराज, अब्दुल जब्बार, राजनीश साहनी, बबलू सिंह आदि की टीम आज दोनों गांवों में पहुंच गई। गांव में उन्होंने हरीराम, इस्लाम, कमल, प्रसाद, राम तीरथ, राम बली, राम मनोहर, राम प्रसाद, खदेरू, हयातुल्लाह, अब्दुल, माबूद, कलीमुन्निसां, फलमती गुलाबी आदि पचास लोगों को अर्थिक सहायता दिया।

इस बारे में नपा अध्यक्ष जीमल सिद्दीकी ने बताया कि 26 पीड़ितों को पांच सौ और 16 पीड़ितों को एक एक हजार दिये गये हैं। उन्होंने कहा कि वापस लौटने के बाद वह पीड़ितो की और मदद करने की कोशिश करेंगे।

एक अन्य समाचार के अनुसार शोहरतगढ़ की ब्लाक प्रमुख श्रीमती नीलिमा सिंह ने भी आग से बर्बा किसानों को अनुदान का चेक वितरित किया। इस मौके पर उनके पति और पूर्व प्रमुख उग्रसेन सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी की सरकार हर पीड़ित किसान की मदद करने को तत्पर है।

Leave a Reply