जगदम्बिका पाल ने सपा-बसपा गठबंधन पर किया करारा प्रहार, योगी को बताया दोनों से बेहतर सीएम

March 30, 2018 5:29 PM0 commentsViews: 849
Share news

 

— दस अप्रैल से सिद्धार्थनगर को मिलेगी एक और ट्रेन, मई तक दो ट्रेनें मिलेंगी-जगदम्बिका पाल

— पाल बोले सीएम योगी से जिले को बड़ा पैकेज दिलाने के प्रयास में, दो अप्रैल को घोषणा संभव

अजीत सिंह

प्रेसवार्ता करते सांसद जगदम्बिका पाल साथ में गोरखपुर की पूर्व मेयर अंजू चौधरी

सिद्धार्थनगर।  क्षेत्रीय सांसद जगदम्बिका पाल ने शुक्रवार को एक प्रेस वार्ता के दौरान सपा-बसपा गठबंधन पर बड़ा हमला बोला और दोनों के तालमेल को किसानों का बड़ा दुश्मन तक कहा। उन्होंनें सिद्धार्थनगरवासियों को दस अप्रैल से नई ट्रेन देने का एलान भी किया। उनके साथ गोरखपुर की मेयर अंजू चौधरी भी थीं। पीसी का आयोजन सीएम के दौर के परिप्रेक्ष्य में था।

आज यहां सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए भाजपा सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि अखिलेश  यादव ने उन मायावती से गठबंधन किया है, जिन्होंने मुडेरवा, पड़रौना आदि जगहों पर किसानों पर गालियां चलवाईं। ये विकास और किसान की दुश्मन हैं। अखिलेश यादव ने ढाई दशक की दुश्मनी को भुला कर केवल सत्ता की लालच में इनसे हाथ मिलाया है।

दूसरी तरफ उन्होंने अखिलेश यादव का भी जम कर मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि अखिलेश कहते हैं कि सीएम योगी विकास का एक काम भी बता दें। अखिलेश को पता नहीं कि योगी ने आते ही बंद पड़ी चीनी मिलों को खेलने के लिए पैसे दिये। प्रदेश की बिजली व्यवस्था ठीक की, किसानों के करजे माफ किये। मुलायम सिंह यादव जी जमीन के नेता थे, लेकिन अखिलेश ट्वीटर के नेता हैं।

योगी से दिलायेंगे जिले को बड़ा पैकेज

सांसद पाल ने कहा कि दो अप्रैल को जिले में मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ का आगमन है। वे सीएम योगी से जिले के समग्र विकास के लिए बड़ा पैकेज दिलाने के प्रयास में हैं। वे यहां 468 करोड़ का पूंजी निवेश करा कर जिले के विकास को रफ्तार देने के प्रयास में हैं। उन्होंने कहा कि बस्ती ककरहवा मार्ग का दुबारा टेडर हो रहा है। कुछ दिनों में यह हाइवे तैयार हो जायेगा और जनता की दिक्कतें समाप्त हो जायेंगी।‘

सिद्धार्थनगर को एक और ट्रेन

सांसद पाल ने खुशखबरी दी कि सिद्धार्थनगर से दिल्ली के लिए एक और ट्रेन की स्वीकृति हो गई है। यह ट्रेन बिहार से सिद्धार्थनगर होकर दिल्ली तक जायेगी। इस प्रकार दिल्ली के लिए प्रतिदिन ट्रेन की व्यवस्था हो जायेगी। ट्रेन के संचलन 10 अप्रैल से होगा।  अभी यहां से हफ्ते में दो दिन हमसफर ही जाती थी।

उन्होंने कहा कि 6 माह में यहां से भारत के हर दिशा में ट्रेन चलने का इंतजाम हो जायेगा। मई में  यहां  एक और ट्रेन चलेगी। बढ़नी स्टेशन का वाशिंग पिट ६ महीने में तैयार हो जायेगा। इसके बाद इस रेल पथ पर ट्रेनों की कमी नहीं रहेगी। उन्होंने कहा कि सभी ट्रने एक साथ चलाना संभव नहीं है। रेल के कोचों की मांग ज्यादा है और उत्पादन कम है, इसलिए थोड़ा वक्त लगेगा।

प्रेस कान्फ्रेंस में उनके साथ गोरखपुर पुर की पूर्व मेयर अंजू चौधरी सहित भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष लाल बाबा त्रिपाठी व पमात्मा पांडेय सहित रिंकू पाल, मनोज चौबे आदि उपास्थित रहे।

 

 

Leave a Reply