दीपावली के मौके पर जगदम्बिका पाल ने सफाई कर्मियों संग बांटी खुशी

November 11, 2015 7:34 am0 commentsViews: 77
Share news

नजीर मलिक

मिठाई और वस्त्र वितरण व गणमान्यों से वार्ता करते जगदम्बिका पाल

मिठाई और वस्त्र वितरण व गणमान्यों से वार्ता करते जगदम्बिका पाल

छोटी दीवाली के दिन मंगलवार का मुकामी सांसद जगदम्बिका पाल ने नगर पंचात डुमरियागंज के सफाई कर्मियों को मिठाई और कपड़े वितरित कर उनके साथ दीपावली की खुशियों को साझा किया।

जानकारी के मुताबिक सांसद पाल अपरान्ह नगर पंचात कार्यालय पहंुचे और सभी कर्मियों को परम्परागत रूप से मिठाई और अंग वस्त्र प्रदान किया। जिले के सभी सफाई कर्मियों को अंगवस्त्र व मिठाई देने का काम व पिछले सात वर्षों से करते आ रहे हैं।

इस अवसर पर जगदम्बिका पाल ने कहा कि सफाईकर्मचारी समाज के अंतिम आदी की कतार तके खड़े होते हैं। मानवता का तकाजा है कि दीपावली जैसे त्यौहार पर लोग उनके साथ खुशियां बांटे। यह मानवता का साथ देने जैसा है।

उन्होंने कहा कि अमीर की खुशी में तो सभी शामिल होते हैं लेकिन वंचित की खुशी को साझा करने का मजा ही कुछ और है। दरिद्रनारायण की सेवा का प्रतिफल अधिक मिलता है।

इस अवसर पर नगर पंचायत अध्यक्ष पति और प्रतिनिधि मधुसूदन अगहरि ने सांसद पाल का स्वागत किया और नगर की कई समस्याओं पर चर्चा भी किया। कार्यक्रम में राजेश दिवेदी,  श्याम धनी राही, उदयपाल वर्मा,  कासीम रिज्वी, शोभा प्रसाद चौहान, मफेर चौहान, कन्हैया गुप्ता,  शिवपूजन गुप्ता आदि मौजूद रहे।

(3)

Leave a Reply


error: Content is protected !!