प्रदेश में वर्षों का कुशासन मिटाने में थोड़ा वक्त लगेगा– जय प्रताप सिंह

May 29, 2017 1:04 pm0 commentsViews: 289
Share news

निजाम अंसारी

555555555555555

शोहरतगढ़, सिद्धार्थनगर। स्थानीय सुनारी मुहल्ला चौराहे पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन्म शाताब्दी समारोह कार्यक्रम में बोलते हुए बांसी विधायक और सूबे के आबकारी मंत्री राजकुमार जयप्रताप सिंह ने कहा कि अभी भाजपा को सत्ता में आए कुछ माह ही बीते हैं। वर्षो के कुशासन को बदलने में कुछ समय लगेगा। जनता को धर्य रखना होगा। बदलाव जरूर होगा।

उन्होंने योगी सरकार का बखान करते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने कैबिनेट की पहली बैठक में किसानों के फसली कर्ज को माफ करने के लिए 36 हजार करोड़ को मंजूरी दी। माँ,बहनों की सुरक्षा के लिए एंटी रोमियो स्क्वाड टीम गठित की गयी।उन्होंने कहा कि 27 वर्षो से व्याप्त भ्रष्टाचार व बदहाल कानून को ठीक करने में कुछ समय जरूर लगेगा ।

उन्होंने कहा कि अधिकारियों व कर्मचारियों की कार्यशैली में बदलाव न लाने की दशा में ट्रांसफर  नहीं बल्कि कार्रवाई की जायेगी।कार्यक्रम का शुभारम्भ माल्यार्पण से हुवा सबसे पहले शोहरतगढ़ विधायक ने राजा जयप्रताप सिंह को माला पहनाकर स्वागत किया इसी क्रम में रमेश त्रिपाठी और नगर के युवा नेता हरीश शर्मा ने भी माल्यार्पण किया!

डुमरियागंज सांसद जगदम्बिका पाल ने कहा कि भारत सरकार ने  क्षेत्र की जनता के लिए इलेक्ट्रीसिटी व पांच नई ट्रेनों के लिए 146 करोड़ का तोहफा दिया है।शीघ्र ही गोरखपुर-गोण्डा रूट पर इलेक्ट्रिक ट्रेनें चलने लगेंगी।शोहरतगढ़ नगर पंचायत में विद्युत की समस्या को दूर कर दिया जायेगा।

कार्यक्रम में मुख्यरूप से जिलाध्यक्ष रामकुमार कुँवर, विधायक चौधरी अमर सिंह ,राकेश सिंह पहलवान, लालजी त्रिपाठी ,रामचंदरधर दूबे गोविंद माधव, नंदू गौड़, साधना चौधरी, दलसिंगार दूबे,कन्हैया लाल पासवान, सतीश वर्मा,राजेंद्र बोरा,दुर्गेश अग्रहरी, शिवशंकर उमर सहित भारी संख्या में लोग मौजूद रहे।

 

(5)

Leave a Reply


error: Content is protected !!