जय श्रीराम सम्बंधी विडियो बना कर शेयर करने वाले युवकों को पीटा गया, तीन पर केस दर्ज

October 1, 2023 1:59 PM0 commentsViews: 419
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जय श्रीराम का नारा लगाकर वीडियो बनाने और इंस्टाग्राम पर शेयर करने पर दूसरे समुदाय के युवक आक्रोशित हो गए।विडियोशेयर करना उन्हें इतना बुरा लगा कि पड़ोसी वार्ड के दो लड़कों को कई लड़केमिल कर शहर के आजाद नगर मोहल्ले की ईदगाह के पास थित तौर पर पीट दिए। पीड़ित की तहरीर पर सदर पुलिस ने तीन नामजद युवकों और एक अज्ञात पर मारपीट और एससी, एसटी एक्ट सहित अन्य धारा में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

बताते है कि शहर में बने प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र के पीछे शिवपुरी कॉलोनी निवासी करन कुमार और अभय गुप्ता दोस्त हैं। दोनों के मुताबिक 28 सितंबर को वह बाइक पर जाते हुए जयश्रीराम का नारा लगाकर इंस्टाग्राम पर शेयर करने के लिए वीडियो बना रहे थे। वीडियो बनाने के बाद उसे शेयर भी कर दिया। दूसरे दिन शुक्रवार रात लगभग 8:30 बजे आजाद नगर मोहल्ले के ईदगाह के पास शाह आलम निवासी चरियनवा बेलसड, आजम, अशरफ उर्फ अशु निवासी सरोजनीनगर और एक अन्य युवक बुलाए। वहां पहुंचने पर यह लोग गाली देने लगे और पिटाई भी की। वह जयश्रीराम का नारा लगाने और वीडियो बनाने और शेयर करने से नाराज थे।

बताते  हैं कि इसी कारणसे तीनों युवकों ने उन्हें बेहरमी से पीटा और जान से मारने की धमकी देते हुए कहा कि अब ऐसा करोगे तो अंजाम बुरा होगा। किसी तरह से वहां से भाग निकले नहीं तो कुछ भी हो सकता था। दोनों ने संयुक्त रूप से सदर पुलिस को शिकायती पत्र देकर कार्रवाई की मांग की। तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपियों पर केस दर्ज करके मामले की जांच कर रही है।

एसओ ने कहा

इस बारें में शहर कोतवाल सतीश कुमार सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर तीन नामजद सहित चार पर मारपीट, एससी, एसटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Leave a Reply