अहसन जमील आम आदमी पार्टी के प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के प्रांतीय कोषाध्यक्ष बने

July 28, 2021 11:52 am0 commentsViews: 143
Share news

मेराज मुस्तफा

इटवा, सिद्धार्थनगर। इटवा क्षेत्र निवासी अहसन जमील आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के कोषाध्यक्ष मनोनीत किये गए हैं। उनके मनोनयन पर क्षेत्र में व्यापक हर्ष है और लोगों ने उन्हें बधाई दिया है।

आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश के प्रदेश उपाध्यक्ष व प्रबुद्ध प्रकोष्ठ के प्रदेश प्रभारी इं. इमरान लतीफ ने इटवा विधानसभा, सिद्धार्थनगर के निवासी अहसन जमील को आम आदमी पार्टी उत्तर प्रदेश में बड़ी जिम्मेदारी देते हुए प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का कोषाध्यक्ष मनोनीत किया।

 इस अवसर पर इमरान लतीफ ने कहा कि अभी सम्पन्न हुए पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन काफी संतोषजनक रहा है। और आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी पूरी दमदारी से चुनाव लड़ेगी। संगठन विस्तार हेतु पार्टी का यूपी जोड़ो सदस्यता अभियान 8 जुलाई से प्रदेश भर में चल रहा है। अब तक लाखों लोग पार्टी की सदस्यता ले चुके है। संगठन को मजबूती देने के लिए आम आदमी पार्टी, सिद्धार्थनगर के वरिष्ठ नेता अहसन जमील खान को प्रबुद्ध प्रकोष्ठ का प्रदेश कोषाध्यक्ष मनोनीत किया जा रहा है।

 इस अवसर पर जमील खान ने शीर्ष नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि पार्टी द्वारा दी गयी नई ज़िम्मेदारी का निर्वहन पूरी निष्ठा के साथ करने का प्रयत्न करूंगा। आम आदमी पार्टी जनहित से जुड़े मुद्दों पर राजनीति करती है, इसलिए लोग भारी संख्या में पार्टी से जुड़ रहे हैं।

 

 

(104)

Leave a Reply


error: Content is protected !!