पूर्व विधानसभा प्रत्याशी जमील सिद्दीकी की सक्रियता बढ़ी, किया क्षेत्र का सघन दौरा

August 27, 2021 5:02 pm0 commentsViews: 296
Share news

निज़ाम अंसारी

शोहरतगढ़ सिद्धार्थ नगर  समाजवादी मिशन 2022 में साइकिल  के इरादे को मजबूती से विधानसभा 302 शोहरतगढ़ में पूरा करने के लिए जमील सिद्दीकी की मेहनत लगातर जारी है सुबह 10 बजे विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गाओं का दौरा कर लोगों में समाजवादी पार्टी की नीतियों को देर रात तक क्षेत्र की जनता को बताने व जोड़ने का काम जारी रखे हुए हैं।

इसी क्रम में पार्टी की तरफ से कार्यकर्ता और नेता ने दर्जनों  गांवों की धूल फांकी। उन्होंने पैदल चल कर लोगों से डोर टू डोर सम्पर्क किया और लोगों से समाजवादी मिशन से जुड़ने की अपील की। क्षेत्र की जनता जमील सिद्दीकी द्वारा नौगढ़ नगरपालिका के कामों से अत्यधिक प्रभावित दिखी। चेयरमैन व पूर्व विधानसभा प्रत्याशी ने समाजवादी पार्टी द्वारा किये गए लोक कल्याण के कार्यों और समाजवाद को लोकतंत्र के लिये खाद बताया और कहा कि  जनता की सभी  समस्याओं के हल के लिए लिए हमारी पार्टी काम करती रही है साथ ही सामाजिक ताने बाने अपराध , आपसी भाईचारे को मजबूत करने का काम करेंगे। जमील सिद्दीकीकी टीम ने तहसील क्षेत्र के

महला, करौंदा,सिरवत, कोइली, खेतवला,मझवन, बभनी, परसोहिया, सेखुईया, गंगवा छपिया आदि गाओं का दौरा किया। इस दौरान हरिराम यादव, कमल किशोर, विजय यादव, राम प्रीत गुप्ता, बरखू चौहान, दया शंकर निषाद, कृषणा मौर्या, संजीव जायसवाल, हैदर चौधरी, ओमप्रकाश यादव, महफूज अहमद, सुरेंद्र शर्मा, आदि उपस्थित रहे।

(263)

Leave a Reply


error: Content is protected !!