जमीन बैनामा के नाम पर धोखाधड़ी करने की मुख्यमंत्री से शिकायत

September 28, 2022 8:48 PM0 commentsViews: 373
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। शोहरतगढ़ तहसील क्षेत्र के ग्राम परसा स्टेशन निवासी और भारतीय बौद्ध संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल संघप्रिय भारती ने डीएम, एसपी समेत मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र भेजकर एक व्यक्ति पर जमीन बैनामा करने के नाम पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। उन्होंने विधिक कार्रवाई का अनुरोध किया है।

मुख्यमंत्री समेत जिलाधिकारी, पुलिस अधीक्षक को भेजे पत्र में परसा स्टेशन निवासी और भारतीय बौद्ध महासंघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल संघप्रिय भारती ने आरोप लगाया कि परसा स्टेशन गांव निवासी एक व्यक्ति से 2020 में उनसे जमीन खरीदने के लिए तीन लाख 35 हजार रुपये में तय हुआ था। इस बीच एडवांस के रूप में दो लाख 80 हजार रुपये बैंक के माध्यम से भुगतान किया।

 

बीते 27 सितंबर को बगैर जानकारी दिए संबंधित व्यक्ति ने उसी जमीन की रजिस्ट्री शोहरततगढ़ तहसील में गुपचुप तरीके से कर दिया गया। जानकारी मांगी तो वह धमका रहा है। धनराशि वापसी न करने की बात करते हुए जाति सूचक शब्दों में गाली गलौज भी की। उन्होंने जमीन क्रय के नाम पर धोखाधड़ी करने और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करने के आरोप में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कार्रवाई का अनुरोध किया है।

Leave a Reply