जनता ने मौका दिया तो सुधार दूँगा शिक्षा और स्वास्थ्य व्यवस्था : डॉ आशीष

February 24, 2017 1:30 pm0 commentsViews: 284
Share news

राज कमल त्रिपाठी

pratap

सिद्धार्थनगर: 302 शोहरतगढ़  विधानसभा क्षेत्र में पांचवे चरण में होने वाले चुनाव में क्षेत्र के 15 प्रत्याशी मैदान में हैं, जिसमे चार निर्दल प्रत्यशी भी हैं सभी प्रत्याशी अपनी पूरी ताकत के साथ क्षेत्र में जनसंपर्क में लगे हुए हैं । क्षेत्र के निर्दलीय प्रत्याशी डॉ आशीष से हुई एक खास वार्ता में उन्होंने क्षेत्र की बड़ी समस्याओं से जूझ रहे लोगों का दुःख बताया।

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने विकास के नाम पर क्षेत्र की जनता को ठगा है। क्षेत्र में शिक्षा, स्वास्थ्य, सड़क, विजली, पानी आदि की अव्यवस्था किसी से छिपी नहीं है । ग्रामीण इलाकों की बात करें तो भैसाही, ककरा खखरा, चेचराफ, कठेला बाज़ार, सोनबरसा, बरमपुरा, तिरछाहवा, मदरहवा आदि कई गावों को जिला मुख्यालय से जोड़ने के लिए सड़क नहीं है और यदि कहीं हैं भी तो इतनी जर्जर अवस्था में हैं कि उस पर चल पाना दूभर है । इन क्षेत्र के लोगों को अपना इलाज़ कराने 30 से 50 किलोमीटर की दूरी तय करनी पड़ती है ।

डॉ आशीष ने कहा कि जनता ने मौका दिया तो स्वास्थ्य और शिक्षा व्यवस्था सुधार दूंगा। उन्होंने कठेला क्षेत्र में एक इन्टर कालेज खोल रखा है, समय समय पर निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन करते रहे हैं । आगे उन्होंने क्षेत्र की जनता को आँख का अस्पताल देने की बात कही उन्होंने कहा की इस अस्पताल में सप्ताह में एक दिन निःशुल्क ओपरेशन की व्यवस्था होगी।

333

अशीष के समर्थन में छात्र नेताओं का दल उतरा

एक अन्य समाचार के मुताबिक सेंट एंड्रूज कालेज गोरखपुर  के पूर्व अध्यक्ष अखिलेश्वर सिंह, पूर्व उपाध्यक्ष  डा. अभय श्रीवास्तव, प्रचंड सिंह, आनंद सिंह सहित पूर्व छात्रसंघ पदाधिकारी का समूह आज डा. आशीष सिंह के समर्थन में चिलिह्या सहित दर्जनों गावो में डा आशीष के लिए जनसंपर्क किया। छात्र नेताओं ने कहा है कि जनता डा. अशीष प्रताप जैसे सुशिक्षित में जरूर विश्वास व्यक्त करेगी।

 

(6)

Leave a Reply


error: Content is protected !!