बीस वर्षीय युवक की रोड एक्सीडेंट में मौत, गांव में मातम का माहैल

July 27, 2023 11:43 AM0 commentsViews: 1026
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। डुमरियागंज थाना क्षेत्र के डुमरियागंज-बस्ती मार्ग पर स्थित पोखरा काजी गांव के मोड़ के पास एक कार ने एक बाइक सवार को टक्कर मार दिया। इससे हादसे में उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ चालक को पुलिस ने दबोच लिया है। बुधवार को हुई घटना में बीस वर्षीय मृतक का नाम  मुहम्मद जावेद  है। वह डुमरियागंज के करीब जबजौआ का निवासी बताया गया है।
बताया जाता है कि मुहम्मद जावेद पुत्र मोहम्मद कमर बुधवार को किसी कार्य वश बाइक से घर से हल्लौर के लिए निकला था। बताया जा रहा है कि अभी वह डुमरियागंज-बस्ती मार्ग पर स्थित पोखरा काजी गांव के मोड़ पर पहुंचा था कि पीछे से  तेज रफ्तार आ रही एक कार ने  जावेद की बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि जब तक आसपास के लोग मौके पर पहुंचते और अस्पताल पहुंचाने की कोशिश करते, जावेद की मौत हो चुकी थी।

 

मृतक के पिता ने तहरीर देकर कार चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है। वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने के साथ ही तहरीर के आधार पर कार चालक के विरुद्ध वाहन चलाने के दौरान लापरवाही का केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। इस संबंध में डुमरियागंज थानाध्यक्ष मुकेश राय ने बताया कि मृतक युवक के पिता की तहरीर पर आरोपी कार चालक पर केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। जांच में पता चला है कि पकड़ा गया चालक रमेश चंद्र श्रीवास्तव ग्राम असनाहरा जिला बस्ती का निवासी है। इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

उल्लेखनीय है कि जावेद बहुत हंसमुख लड़का जो गांव में बहुत लोकप्रिय था। उसकी अभी शादी नहीं हुई थी। उसके लिएकिसी अच्छी लड़की की तलाश भी थी। उसकी मौत से ग्रामीणों के बीच मातम का माहौल है।

 

 

Leave a Reply