बारा‌तियों से भरी जीप व मोटरसाइकिल में टक्कर, बाइक सवार की मौत, साथी की हालत गंभीर

December 4, 2020 12:46 pm0 commentsViews: 623
Share news

अजीत सिंह

बांसी, सिद्धार्थनगर। बारात लेकर जा रही  जीप और मोटरसाकिल के बीच जोरदार टक्कर हो गई।जिसमें मोटरसाइकिल चला रहे युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पीछे बैठा उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। चालक सवारी और जीप को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घटना बुधवार देर रात राष्ट्रीय राजमार्ग 233 पर बांसी कोतवाली क्षेत्र के महोखवा ‌‌‌स्थित समय माता मंदिर के पास हुई। राम प्रसाद (28) निवासी ग्राम करमा थाना उसका रुधाली निवासी अजय की काजी स्थित चाय की दुकान पर काम करा था। बुधवार रात साढ़े आठ बजे दुकान बंद करने के बाद वह मालिक के बेटे विशाल के साथ तिलौली स्थित एक ढाबे पर खाना खाने के लिए निकला था। दोनों बाइक से अभी महोखवा स्थित समय माता मंदिर के पास पहुंचे ही थे। बस्ती की ओर से आ रही तज रफ्तार जीप ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि हेलमेट पहने होने के बावजूद दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए।

हादसा देख आसपास मौजूद लोग मदद को दौड़ पड़े। लोगों को आता देख चालक जीप छोड़कर भाग निकला। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई और घायलों को अस्पताल पहुंचाने का इंतजाम किया गया लेकिन तब तक राम प्रसाद की सांसें थम चुकी थीं। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल विशाल को सीएचसी तिलौली पहुंचाया, हालत नाजुक होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार दे उसे बस्ती जिला अस्पताल रेफर कर दिया। राम प्रसाद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

पलिस के मुताबिक हादसे की जानकारी उसके प‌रिजनों को दे दी गई है। कोतवाल शैलेश कुमार सिंह ने बताया कि बारातियों को पूछताछ के बाद छोड़ दिया गया। जीप चालक की जानकारी हो गई है। उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत पर चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने और गैर इरादतन हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

(599)

Leave a Reply


error: Content is protected !!