बहन के कहने पर साले ने जीजा को मरणासन्न किया, मेडिकल कालेज में भर्ती, हालत गंभीर

March 16, 2020 1:44 pm0 commentsViews: 1545
Share news

अजीत सिंह

सिद्धार्थनगर। सदर तहसील के बर्डपुर कस्बे में साले द्वारा अपने जीजा को चाकुओं से गोदकर मरणासन्न कर दिया गया। घटना के पीछे पति पत्नी का विवाद बताया जाता है। घटना रविवार लगभग आठ बजे की है। घायल युवक को मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

बताया जाता है कि कल शाम बर्डपुर कस्बे के चम्पापुर मोहल्ले में लगभग आधा दर्जन लोग अनुराग पांडे के घर एक कार से पहुंचे। उनके हाथों में रिवाल्वर चाकू आदि हथियार थे। उन्होंने अनुराग को आवाज दी। अवाज पाकर अनुराग बाहर आया। उसके बाहर निकलते ही लोग उसपर टूट पड़े और किसी ने उसके चेहरे अन्य जगह चाकू से वार किया। इतने में अनुराग पांडे ने चीखना शुरू कर दिया।

शोर सुनकर मोहल्ले वाले जुटे तो जमीन पर गिरकर तड़प रहे 28 वर्षीय अनुराग ने मोहल्ले वालों को बताया कि यह काम उसके साले साले के साथियों का है। उधर मोहल्ले वाले चीख चिल्ला रहे थे कि कैसी बीबी है, जिसने अपने भाई के हाथों पति को मरने की कगार पर पहुंचा दिया। दूसरी तरफ घायल अनुराग को फौरन स्पताल ले जाया गया जहां डाक्टरों ने उसकी हालत को गंभीर मानते हुए मेउिकल कालेज रेफर करने का परामर्श दिया।

घटना के पीछे बताया जाता है कि अनुराग और उसके पत्नी के बीच अक्सर अनबन रहा करती थी। जिससे उसकी बीबी दुखी रहा करती थी। मोहल्ले वालों का कहना है कि अनुराग को सबक सिखाने के लिए उसकी पत्नी ने ही अपने भाई को बुलाया था जिसकर अंजाम एक बड़ी घटना के रूप में सामने आया। पति पत्नी में किस बात को लेकर इतनी कटुता थी, यह पता नहीं चल सका है। समाचार मिलने तक घटना की सूचना मोहाना थाने की पुलिस को दे दी गई थी।

 

(1494)

Leave a Reply


error: Content is protected !!