हारपाल भाटिया को ‘भड़ास फोर मीडिया’ ने किया दिल्ली में सम्मानित

September 23, 2018 12:32 PM0 commentsViews: 357
Share news

नजीर मलिक

सिद्धार्थनगर। जिले के वरिष्ठ पत्रकार हरपाल भाटिया उर्फ जिंपी भाटिया को भड़ास फोर मीडिया से सम्मानित किऐ गये हैं। गत दिवस दिल्ली में यह पुरस्कार उन्हें उनकी निष्कलंक छवि व जमीनी पत्रकारिता के लिए दिया गया है।  हरपाल भाटिया के सम्मानित होने से जिले का मान बढा है। इससे बुद्धिजीवी तबके बड़ा हर्ष है।

हिंदी मीडिया के सुप्रसिद्ध वेब पोर्टल इींकंे 4 उमकपं के दस साल पूरे होने पर दिल्ली में आयोजित सेमिनार में सिध्दर्थनगर के इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के वरिष्ठ पत्रकार हरपाल सिंह भाटिया को होटल रेडिसन ब्लू नोयडा सेक्टर 18 में आज तक के संपादक कमर वहीद रिज़्वीए लोकसभा टीवी के संपादक गुरदीप सिंह सिप्पलएआज तक के वरिष्ठ प्रोड्यूसर नितिन ठाकुर व भड़ास फोर मीडिया के संपादक यशवंत सिंह ने मोमेंटो और अंग वस्त्र भेंट कर सम्मानित किया।

इस अवसर पर जनसत्ता के पूर्व संपादक ओम थानवी, आजतक के विकास मिश्रा, समर अनार्य, क्षमा शर्मा, पूर्व संपादक कादम्बनी, तहलका डॉट कॉम के संपादक अनिरुद्ध बहल आदि मीडिया जगत की दर्जनों हस्तिया मौजूद रहीं। इस बारे में हरपाल ने बताया ये सम्मान सिध्दार्थनगर वासियों को समर्पित हैं।

बता दें की भड़ास फोर मीडिया के दस साल पूरे होने पर संस्थान ने उत्तर भारत के कई हस्तियों को सम्मानित करने का कार्यक्रम रखा था। जिसमें हरपाल को भी जगह दी गई। इस सम्बंध में भड़ास के संपादक यशवंत सिंह ने बताया कि  हरपाल भाटिया का पत्रकारिता का जीवन निष्कलंक है। वे जमीन से जुड़ी पत्रकारिता करते हैं। यही उनके चयन की वजह रही। भड़ास जमीनी पत्रकारिता का प्रबल समर्थक है। सहीं हरपाल के चयन का आधार बना।

 

Leave a Reply