जगदम्बिका पाल के कैम्प कार्यालय पर ज्वैलर्स का प्रदर्शन, बोले फाइनेंस मिनिस्टर से बात करें सांसद जी

March 12, 2016 6:02 pm0 commentsViews: 226
Share news

नजीर मलिक

प्रदर्शन करते ज्वेलर्स

प्रदर्शन करते ज्वेलर्स

सिद्धार्थनगर। ज्वैलर्स और सोने के जवर बनाने वाले कारीगरों पर केन्द्र सरकार द्धारा एक्साइज ड्यूटी से नाराज सोना कारोबारियों ने आज दोपहर में सांसद जगदम्बिका पाल के शहर स्थित कैंप कार्यालय पर प्रदर्शन कर वित मंत्री के खिलाफ अपने गुस्से का इजहार किया। सभी ने सांसद कार्यालय पर ज्ञापन देकर इस सम्बंध में उनसे मदद की गुहार की।

शहर के अलावा जिले के अन्य क्षेत्रों से आये तमाम स्वर्ण व्यापारी अपने नेता कन्हैया वर्मा के की अगुआई में नारेबाजी करते हुए सांसद के कैम्प आफिस पहुंचे। सैकडों व्यापारियों ने वहां खड़े होकर वित मं़ी अरुण जेटली के खिलाफ जम कर नारेबाजी की।

नारेबाजी के बाद प्रदर्षनकारी सांसद के कार्यालय में गये, मग रवह मौजूद नहीं थे। उनकी गैर मौजूदगी में उन्होंने उनके प्रतिनिधि को ज्ञापन दिया और कहा कि सांसद जी को वित मंत्री से मिल कर उनकी समस्याओं का समाधान कराना चाहिए।

इस मौके पर नेता कन्हैया वर्मा ने कहा कि वित्तमंत्री ने उनके उपर इक्साइज ड्यूटी, सर्विस टैक्स लगाने के साथ इंस्पेक्टर राज भी थोप दिया, जो आभूषण व्यापारियों के साथ सरासर अन्याय है।

प्रदर्शन में संगठन के अध्यक्ष मिठ्ठू लाल कसौधन, अजय कुमार वर्मा, अनिल वर्मा, उमाशंकर शिव प्रसाद वर्मा, राज कुमार सोनी, कैलाश वर्मा, जय प्रकाश, मुकेश वर्मा दीनानाथ कसौधन आदि सैकड़ों व्यापारी शामिल रहे।

 

(1)

Leave a Reply


error: Content is protected !!