अवैध शराब बनाने के खिलाफ छापा, ढेरों लहन बरामद, अपराधी फरार

June 24, 2017 3:24 pm0 commentsViews: 286
Share news

 

 

अमित श्रीवास्तव

lahan

मिश्रौलिया, सिद्धार्थनगर। थाना क्षेत्र के जोकइला गाँव में विशेष पुलिस टीम ने छापेमारी कर 15 कुन्तल लहन महुवा नष्ट किया।टीम प्रभारी रमाकान्त सिंह यादव ने अवैध कच्ची शराब के गढ़ में छापेमारी की।इस छापेमारी में लिप्त कारोबारी तो भागने में सफल रहे, मगर पुलिस के हाथ लहन और शराब बनाने के उपकरण लग गये।

बताते हैं कि पुलिस टीम ने गांव में घरों के आस पास और खेतो में सघन जाँच किया।इस दौरान टीम को जमीन में गाड़े गए लहन महुवा जो डिब्बों में मिटटी के अंदर गाड़े जाते हैं, बरामद हुए। पुलिस टीम के प्रभारी ने बताया कि लगभग 15कुंतल लहन नष्ट किया गया।कारोबार में लिप्त लोग नदी का किनारा होने के कारण भागने में सफल हो गए। लेकिन ये छापेमारी लगातार होती रहेगी।किसी दशा में अवैध कारोबार नहीं होने दिया जायेगा।

उन्होंने कहा कि अवैध कारोबार के खिलाफ कार्यवाही अधिकारियों के निर्देशन में की जा रही है। बता दें कि विशेष पुलिस टीम की यह कार्यवाही स्थानीय जिम्मेदारों के कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाते हैं।सबसे बड़ा सवाल है कि आखिर आबकारी मन्त्री के गृह जनपद में ये अवैध और कच्ची शराब का कारोबार बन्द होने का नाम आखिर क्यों नहीं ले रहा है।टीम एस.आई. हरेन्द्र पाठक, कांस्टेबल आदर्श श्रीवास्तव, नरेन्द्र सहित चेतिया चौकी की फोर्स भी शामिल रही।

(4)

Leave a Reply


error: Content is protected !!