राजनीतिक हताशा का प्रतीक है आडियो वायरल प्रकरण – कलाम सिद्दीकी

November 4, 2017 11:04 am0 commentsViews: 1031
Share news

अनीस खान

सिद्धार्थनगर। नगरपालिका सिद्धार्थनगर के अध्यक्ष के लिए समाजवादी पार्टी से संजय कसौधन जैसे युवा चेहरे का टिकट फाइनल होने से यहां समाजवादी खेमे में आरोपों पत्यारोपों का दौर शुरू हो गया है। सपा नेता एसपी अग्रवाल खेमे द्धारा वायरल की गई आडियो क्लिप को सुनियोजित साजिश बताते हुए  समाजवादी पार्टी कपिलवस्तु विधानसभा क्षे़त्र की ओर से इसका कड़ा प्रतिवाद किया गया है।

कपिलवस्तु विधानसभा क्षेत्र के मीडिया प्रभारी और सपा नेता कलाम सिद्धीकी ने कहा है कि एसपी अगवाल के समर्थकों की ओर से वायरल आडियो उनकी हताशा का प्रतीक है। उन्होंने सफाई देते हुए कहा है कि यह पार्टी की छवि खराब करने का दुष्प्रयास है।

कलाम सिदृदीकी ने कहा कि जारी आडियो में टेम्परिंग की गई है। तथा इसमें कहीं भी राजनीति से हट कर कोई बात नहीं कही गई है। वे लोग आधा अधूरा आडियो पेश कर जनता को गुमराह करने का प्रयास कर रहे हैं। सच तो यह है कि गत चुनाव में श्री अग्रवाल चुनाव लड़े थे और सातवें नम्बर पर थे। यही उनकी लोक प्रियता का ग्राफ है।

बता दें कि लोग उनका टिकट कटने की बात कर रहे हैं, जबकि मीडिया प्रभारी का कहना है कि जब उनके टिकट की घोषणा ही नही हुई तो टिकट कटने का सवाल कहां से आता है।  पाटी का निर्णय ही सर्वापरि है और शिरोधार्य है।

 

(16)

Leave a Reply


error: Content is protected !!